Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

कोरोना ब्लास्ट, 108 मरीज मिले..मुरैना में 31, शिवपुरी व भिंड में 10-10, दतिया व श्योपुर में 3-3 मरीज पाजिटिव

ग्वालियर प्रशासन के तमाम प्रयासों के बाद भी जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है! रविवार को अकेले ग्वालियर जिले में ही 108 पॉजीटिव मरीज मिले हैं जबकि मुरैना में 31, शिवपुरी व भिंड में 10-10, दतिया व श्योपुर में 3-3 मरीज मिले हैं। ग्वालियर जिले में कोरोना के मरीजों मरीजों की संख्या 1000 के पार हो चुकी है
पिछले 9 दिन के अंदर ही ग्वालियर जिले में कोरोना के 557 नए मरीज मिले हैं। जयारोग्य हॉस्पिटल की माइक्रोबायलॉजी लैब ने आज 2078 सेम्पल की रिपोर्ट जारी की है जिनमें 165 मरीज पॉजीटिव पाए गए हैं। 5 पुलिसकर्मियों को भी पोजीटिव पाया गया है आज आई रिपोर्ट के बाद ग्वालियर जिले में कुल मरीज 1014 हो गए हैं। आज शहर के डीबी सिटी एवं हरिशंकर पुरम जैसी पॉश कॉलोनियों के अलावा जनकगंज, सिकन्दर कम्पू जैसे मौहल्ले भी शामिल हैं इसके अलावा न्यू दर्पण कॉलोनी, सीपी कॉलोनी, टेकनपुर और डबरा देहात में भी मरीज मिले हैं। कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ग्वालियर मैं कहा था कि यहां का पानी अच्छा है जिससे लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता भी अच्छी है! उनके यह कहने के बाद ही आज शहर में कोरोना के एक सैकड़ा मामले सामने आ चुके है! वहीं ग्वालियर जिले में अब तक पांच कोरोना के मरीजों की मौत हो चुकी है!
इस बीच ग्वालियर सहित समूचे चंबल संभाग में रविवार को टोटल लोकडाउन रहा। दुकानें बंद रहीं और पुलिस ने सख्ती बरतते हुए लोगों को सड़कों पर निकलने से रोका। कई जगह चालान भी किए गए। रविवार को लॉकडाउन के बावजूद भी लोग बेवजह सड़कों पर घूमते नजर आए!

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: