21 को युवाओं से रूबरू होंगे भाजपाध्यक्ष अमित शाह आकाशवाणी से आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की भेंटवार्ता का होगा प्रसारण रेप की घटनाओं पर हरियाणा के सीएम खट्टर की आपत्तिजनक टिप्पणी से चहुओर रोष भारत को पंड्या की कमी खलेगी : हसी आस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय गेंदबाजों को इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 227 पर समेटा विराट ने ऋषभ के साथ साझा की तस्वीरें अखाद्य तेल का आयात 8 फ़ीसदी बढ़ा मिंत्रा जबोंग का करेगी विलय, अनंत नारायणन बने रहेंगे सीईओ पहाड़ी राज्यों में पुराने आलू के दामों में 1000 रुपए तक ‎गिरावट
Home / राज्य / हिमाचल में धोनी को स्टेट गेस्ट बनाए जाने पर कांग्रेस को आपत्ति

हिमाचल में धोनी को स्टेट गेस्ट बनाए जाने पर कांग्रेस को आपत्ति

शिमला (ईएमएस)। हिमाचल प्रदेश में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को स्टेट गेस्ट बनाए जाने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। धोनी इन दिनों शिमला में एक बैंक के विज्ञापन की शूटिंग कर रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह ने कहा है कि धोनी निजी काम से शिमला आए हैं, ऐसे में उन्हें स्टेट गेस्ट बनाए जाने पर सवाल पूछे जाएंगे। सिंह ने कहा कि देश के लिए नैशनल और इंटरनैशनल स्तर पर मेडल लाने वाले कई खिलाड़ी अक्सर हिमाचल दौरे पर आते हैं लेकिन उन्हें प्रदेश सरकार स्टेट गेस्ट का दर्जा नहीं देती। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘केवल पैसे वाले खिलाड़ियों को ही स्टेट गेस्ट का दर्जा नहीं देना चाहिए। देश और प्रदेश के लिए मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मान दें।’ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इसके लिए तुरंत नियम भी बनाने की मांग की है।
इस मुद्दे पर प्रदेश के खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि सरकार धोनी का कोई खर्चा नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि धोनी चूंकि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं , इस नाते सम्मान के लिए उन्हें स्टेट गेस्ट बनाया गया है। ठाकुर ने कहा कि उन्हें सुरक्षा भी दी गई है लेकिन कांग्रेस इस मामले में बेवजह राजनीति कर रही है।

Check Also

बिजली के खंबे मे करंट आने से महिला की मौत

दतिया (ईएमएस) ।जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बहेरा में घर के बाहर खड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *