Current Crime
अन्य ख़बरें ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

कांग्रेस नहीं सपा ने दिया साथ

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। चुनाव खत्म होने के बाद अब गाजियाबाद शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के के शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि उन्हें किसी कांग्रेस नेता ने चुनाव नहीं लड़वाया। केके शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने चुनाव के दौरान उन्हें वार्ड अध्यक्षों तक की सूची उपलब्ध नहीं कराई। यह आरोप उन्होंने करंट क्राइम से हुई विशेष बातचीत में लगाये। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को छोड़कर कार्यकर्ताओं ने उन्हें मजबूती के साथ चुनाव लड़वाया।
श्री शर्मा ने कहा कि चुनाव में पहले ही उन्हें कम वक्त मिला था और ऊपर से कांग्रेस संगठन की ओर से उन्हें कोई सहयोग नहीं दिया गया। कई बार संगठन अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज से वार्ड अध्यक्षों की सूची मांगी गई, लेकिन उनकी तरफ से चुनाव के दौरान वार्ड अध्यक्षों की कोई सूची उपलब्ध नहीं कराई गई। कांग्रेस के कुछ नेताओं को छोड़ दिया जाये तो अधिकांश नेताओं ने उन्हें चुनाव लड़वाया ही नहीं। मेरे कई बार अनुरोध के बाद भी जब कोई साथ नहीं आया तो मुझे अकेले ही चुनाव मैदान में निकलना पड़ा। चुनाव प्रचार में सपा के कार्यकर्ताओं का मुझे सहयोग पूरी तरह से मिला और उन्होंने जहां मेरी बैठकें कराई वहां में प्रमुखता से गया और अपने लिए वोट मांगे।
केके शर्मा ने कहा कि उन्हें कई स्तर पर भरोसा था कि यहां से उन्हें सर्वाधित वोट मिलेंगी, लेकिन उनका भरोसा टूट गया। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेसी पूरे मन से उन्हें चुनाव लड़वाते तो निश्चित रूप से चुनाव के परिणाम कुछ ओर ही होते। जनता के बीच रहने वाले व्यक्ति हूं, लेकिन चुनाव में कांग्रेसियों का जो रूप सामने आया है उससे खासा व्यथित हूं। पार्टी आलाकमान को इस ओर सोचना चाहिए।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: