Current Crime
अन्य ख़बरें दिल्ली

लोगों की गाढ़ी कमाई लूटने के लिए माफी मांगे कांग्रेस: नड्डा

नयी दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को राजीव गांधी फाउंडेशन (आरजीएफ) पर लोगों की गाढ़ी कमाई लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के ‘शाही राजवंश’ को इस बेरोकटोक लूट के लिए माफी मांगनी चाहिए।

आरजीएफ को चीन से मिले दान के भाजपा के आरोपाें पर कांग्रेस पर निशाना साध रहे श्री नड्डा ने शुक्रवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) के पैसे आरजीएफ में हस्तांरित किये जाने को लेकर पार्टी पर हमला किया। उन्होंने कहा, ‘पीएमएनआरएफ संकट में लोगों की मदद करने के लिए बनाया गया था लेकिन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के कार्यकाल में आरजीएफ को पैसे दान किए जा रहे थे। पीएमएनआरएफ के बोर्ड में कौन बैठा था? सोनिया गांधी। आरजीएफ का अध्यक्ष कौन है? सोनिया गांधी। पूरी तरह से निंदनीय, नैतिकता और प्रक्रियाओं की उपेक्षा तथा पारदर्शिता को लेकर किसी को फिक्र नहीं।”

एक अन्य ट्वीट में भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘भारत के लोगों ने अपने साथी नागरिकों को जरूरत के समय मदद करने के लिए अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई को पीएमएनआरएफ में दान किया था। इस सार्वजनिक धन को एक परिवार द्वारा संचालित फाउंडेशन में हस्तांतरित करना न केवल एक संगीन धोखाधड़ी है बल्कि भारत के लोगों के लिए एक बड़ा धोखा भी है।”
उन्होंने कहा ,”एक परिवार की पैसे के लिए भूख की देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। कांग्रेस के शाही राजवंश को अपने स्वार्थ के वास्ते बेरोकटोक लूट के लिए अवश्य माफी मांगनी चाहिए।”

 

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: