आईटीओ स्काईवॉक पर इश्क फरमा रहे जोड़ों की निगरानी करेगें बाउंसर्स दिल्ली हाईकोर्ट के चार जजों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ बिना बताये घर से गये युवक का शव पेड पर लटका मिला राहुल को शोभा नहीं देता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का माखौल उड़ाना : भाजपा पीटने की धमकी देने वाले श्रीसंत अखाड़े में नहीं झेल सके दो वार अनावरण कार्यक्रम के लिए सीएम और राज्यपाल को दिया न्योता मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाती है भाजपा सरकार: गहलोत पीएम मोदी फेंकू तो सीएम योगी हैं ठोकू: राज बब्बर महापुरूषों को सम्मान देकर मोदी सरकार इतिहास को ‘राइट’ कर रही : नकवी पिछली सरकार एक ही परिवार को बढ़ावा देती रही ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने बाल यौन उत्पीड़न के पीड़ितों से माफी मांगी
Home / अन्य ख़बरें / होटल कंट्री इन की लूट में कप्तान-कोतवाल के बयानों में विरोधाभास

होटल कंट्री इन की लूट में कप्तान-कोतवाल के बयानों में विरोधाभास

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। थाना लिंकरोड क्षेत्र में होटल कंट्री इन के बाहर हुई लूट के मामले में पुलिस कप्तान और कोतवाल के बयानों में घटना को लेकर विरोधाभास सामने आया है। जहां कप्तान ने कैश 30-35 हजार लूटना बताया है, वहीं एसएचओ मात्र 20 हजार की नकदी बता रहे है। हालांकि गहनों की बात दोनों और से बताई गई है।
शानिवार की रात होटल कंट्री इन में दिल्ली निवासी परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। गाड़ी को होटल की पार्किंग में खड़ा कर जैसे ही परिवार के लोग 200 की दूरी पर ही समारोह में शामिल होने के लिए उतरे तो हथियारबंद बदमाशों ने महिला को अपना शिकार बना लिया। महिला से बदमाशों द्वारा लूटे गए पर्स में हजारों रुपये का केश और सोने के गहने बताए गए है। पीड़ित ने घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी, किंतु जब तक पुलिस पहुंची आरोपी लूट को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। पीडित महिला रुपम के पिता की ओर से तहरीर देकर अज्ञात में लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
पुलिस ने मामला पंजीकृत कर बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी है। उधर, घटना में मजेदार बात यह है कि कप्तान और कोतवाल के बयानों में लूट की रकम को लेकर विरोधाभास सामने आया है। पुलिस लाइन्स में पत्रकार वार्ता के दौरान एसएसपी वैभव कृष्ण से पत्रकारों द्वारा होटल कंट्री इन के बाहर लूट को लेकर पूछे गए सवाल पर बताया गया कि 30-35 हजार का केश और गहनों की बात सामने आई है। मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं कोतवाल जयप्रकाश चौबे से फोन पर बात कर जानकारी ली गई तो उन्होंने मात्र 20 हजार की नकदी और दो सोने के कंगन लूटन की बात कही। अब सवाल यह उठता है कि बदमाशों द्वारा लूटी गई सही रकम कितनी है? और कप्तान साहब सच बोल रहे है या फिर कोतवाल?

Check Also

स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे ने डेंटल सर्जनों को किया सम्मानित

नई दिल्ली (ईएमएस)। केन्द्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने आज लेडी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *