Current Crime
उत्तर प्रदेश

सीएम योगी और अखिलेश यादव के ट्विटर पर 14.1 मिलियन फॉलोअर

लखनऊ। सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव एक साथ आए हैं। दरअसल, दोनों ही नेताओं के ट्विटर एकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या 14.1 मिलियन हो गई है। ऐसा पहली बार है जब दो परस्पर विरोधी नेताओं के फॉलोअर्स की संख्या एक जैसी हुई है। अखिलेश यादव ने जुलाई 2009 और योगी आदित्यनाथ सितंबर 2015 में ट्विटर पर आए। ऐसे में योगी आदित्यनाथ महज छह साल में अखिलेश के बराबर आ गए। दोनों ही नेता ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते हैं। चाहे वह अपनी सरकारों के काम की उपलब्धियां बतानी हों या विरोधी पर हमले करने हों, दोनों ही लगातार ट्वीट करते हैं।
हाल ही में अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कई मुद्दों पर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने लिखा कि “इधर बेकारी-बेरोज़गारी रिकार्ड तोड़ रही है, उधर महंगाई कमर तोड़ रही है। न मनरेगा में काम है, न स्किल मैपिंग का कहीं अता-पता है और न ही इंवेस्टमेंट मीट के निवेश का। व्यापार, कारोबार, दुकानदारी, कारीगरी सब ठप्प है। बंदरबाँट में उलझी भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद भी नहीं है।” वहीं, दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ इस समय दिल्ली दौरे पर हैं। गुरुवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, इस मुलाकात की तस्वीर भी सीएम योगी ने ट्वीट की थी।
सीएम योगी ने आज यानि शुक्रवार को ट्वीट किया कि “मां भारती के अमर सपूत, भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की क्रांतिकारी धारा के प्रमुख सेनानी अमर शहीद पंडित राम प्रसाद बिस्मिल जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन। आपका बलिदानी जीवन हमें राष्ट्र सेवा के लिए युगों-युगों तक प्रेरित करता रहेगा।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: