Current Crime
देश बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामविलास का अपमान किया – चिराग पासवान

पटना । लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता और सांसद चिराग पासवान ने यहां मंगलवार को दावा करते हुए कहा कि बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में जदयू तीसरे या चौथे नंबर पर होगी। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारे नेता रामविलास पासवान का अपमान किया है। चिराग मंगलवार को पटना पहुंचे और पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में दावा करते हुए कहा कि बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव में लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है।

उन्होंने कहा कि जदयू तीसरे या चौथे नंबर पर पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश की नीतियों से जिस तरह नफरत करती है तथा आर्शीवाद यात्रा के दौरान लोगों का जितना समर्थन मुझे मिला, उससे यह साफ है कि लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी की जीत तय है।
उन्होंने कहा कि जिस तरह पार्टी के नाम के साथ नेता का नाम जुड़ा है, उससे कैडरों में नया उत्साह है। जदयू द्वारा चिराग की पार्टी को वोटकटवा कहे जाने के संबंध में पूछे जाने पर चिराग ने भड़कते हुए कहा, “पिछले चुनाव में यही कहकर जदयू तीसरे नंबर की पार्टी बन गई है। नीतीश कुमार जी से कहेंगे कि वे अपने नेताओं की जुबान पर लगाम लगाएं नहीं तो राजनीति में आपका नामोनिशान मिट जाएगा।
पासवान ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने निरंतरता में हमारे नेता रामविलास जी का अपमान किया है और उनकी पुण्यतिथि पर भी अपमान किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आने वाले दिनों में स्मारक बनाने, प्रतिमा लगाने, रोड का नामकरण और राजकीय अवकाश की घोषणा का वादा किया गया, लेकिन इनमें से किसी एक वादे को भी सरकार ने पूरा नहीं किया।
उन्होंने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस का बिना नाम लिए कहा कि वे जिस नेता के कोटे से मंत्री बने हैं अब उनको यह बताना चाहिए आखिर वे किस मुंह से हमारे नेता को भगवान कह रहे हैं। जमुई के सांसद चिराग पासवान ने कहा कि कांग्रेस और राजद के अलग-अलग चुनाव लड़ने से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: