Current Crime
स्पोर्ट्स

सभी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब ट्रेनिंग शुरू करेगी चेन्नई सुपर किंग्स

दुबई| आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स हाल में किए गए अपने सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब शुक्रवार से फिर से अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी। इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने आईएएनएस से इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का गुरुवार को तीसरे राउंड का टेस्ट किया गया था, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे अब शुक्रवार शाम से फिर से अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी और 11 अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके कारण टीम को खुद को आइसोलेट करना पड़ा था। 14 दिन की आइसोलेशन अवधि पूरा करने के बाद खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट होगा। मैदान पर ट्रेनिंग शुरू करने के लिए लौटने से पहले उनका दो बार कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आना जरूरी है।

तीन बार की चैम्पियन सबसे आखिरी में ट्रेनिंग शुरू करेगी क्योंकि सभी टीमें इस सप्ताह की शुरूआत से ही मैदान पर पसीना बहा रही है। पूर्व चैम्पियन को पहले ही सुरेश रैना के रूप में एक बड़ा झटका लग चुका है जोकि निजी कारणों से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत यूएई में 19 सितंबर से होगी और इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: