Current Crime
स्पोर्ट्स

टी20 विश्व कप को देखते हुए हर मैच में बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं चहल

कोलंबो। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि टीम में जगह के लिए कड़ी होती जा रही प्रतिस्पर्धा को देखते हुए वह अब हर मैच में बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेंगे जिससे वह अगामी टी20 विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकें। श्रीलंका के अपने अब तक के अच्छे प्रदर्शन से चहल का मनोबल बढ़ा हुआ है। इससे वह इंडियन प्रीमियर लीग में किये खराब प्रदर्शन के दबाव से भी उबर गये हैं।
चहल ने कहा कि टीम में जगह के लिए स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है। यदि आपके पास लगभग 30 खिलाड़ियों का समूह है तो निश्चित तौर पर सभी अच्छे खिलाड़ी है। सभी स्पिनर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि आप अच्छा प्रदर्शन करते हो तो आपको खेलने का मौका मिलेगा और यदि नहीं करते हो तो फिर चाहें मैं हूं या कोई और आपको बाहर बैठना पड़ेगा। इसलिए जब भी गेंद मेरे हाथ में होती है, तो मैं दूसरों के बारे में नहीं सोचता तथा केवल अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करता हूं। टी20 विश्व कप अक्टूबर-नवंबर में यूएई में खेला जाएगा। चहल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान किये अभ्यास का अब उन्हें लाभ हो रहा है।
उन्होंने कहा कि जब मैं खेल नहीं रहा था तो मैंने अपने गेंदबाजी कोच के साथ काफी कड़ी मेहनत की। मैं यह जानना चाहता था कि मैंने कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं किया। इसलिए मैंने लॉकडाउन के दौरान इन चीजों पर काम किया। मैंने एक विकेट को लक्ष्य बनाकर गेंदबाजी की। अपने दोस्तों के साथ अभ्यास किया कि मुझे कहां गेंद करनी चाहिए। इस तरह की गेंदबाजी मेरा मजबूत पक्ष रहा है। मैंने इस दौरे पर आने से पहले स्वयं से कहा कि मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: