Current Crime
बॉलीवुड

मेरे नाम पर नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकतीं कंगना, आज जहां हूं मेहनत से पहुंची: पन्नू

मुंबई (ईएमएस)। बालीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी फिल्मों में हर तरह की भूमिकाएं निभा रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों में एक अंडर कवर एजेंट, एक कातिल से लेकर 82 साल की शार्पशूटर तक के किरदार निभाए हैं। तापसी एक बार फिर ‘मिशन मंगल’ में एक साइंटिस्ट के रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह कृतिका अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी जो इसरो जॉइन करने से पहले अपने बीमार पति की सेवा कर रही होती है। पिछले कुछ दिनों में तापसी के ऊपर कंगना और उनकी बहन ने कई कॉमेंट किए। एक हालिया इंटरव्यू में तापसी ने इसका खुलकर जवाब दिया है। कम ही लोग जानते हैं कि तापसी पन्नू कंप्यूटर इंजीनियर हैं और इसलिए इस किरदार को निभाते हुए अपने कॉलेज के दिन भी याद आ गए।
इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी, कीर्ती कुल्हारी जैसी लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट है। इस बारे में तापसी ने बताया पहले दिन जब मैं फिल्म के सेट पर पहुंची तो ऐसा लगा जैसे में किसी मेले में पहुंच गई हूं, लेकिन उसके बाद हर दिन हमारे लिए पार्टी जैसा होने लगा। तापसी ने ‘मिशन मंगल’ इसलिए भी साइन की क्योंकि वह विद्या बालन के साथ काम करना चाहती थीं।
उनकी ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ देखकर वह उनकी फैन हो गई थीं। इसी तरह ‘बेबी’ और ‘नाम शबाना’ के बाद एक बार फिर वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। पिछले कुछ दिनों से तापसी पन्नू और कंगना रनौत की तनातनी ने सार्वजनिक चर्चाओं में जगह बना ली है। हाल में कंगना की बहन रंगोली ने तापसी के बारे में कई बातें सोशल मीडिया पर लिखी थीं और तब डायरेक्टर अनुराग कश्यप तापसी के बचाव में सामने आए थे। इस बारे में उन्होंने कहा केवल अनुराग ही नहीं बल्कि कई और लोग भी मेरे सपॉर्ट में आने वाले थे, लेकिन मैंने ही उन्हें रोक दिया।
मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे नाम का फायदा उठाए। वह (कंगना) मेरे नाम पर नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकतीं क्योंकि उन्हें पता है कि आज मैं जहां पहुंची हूं, वहां तक जाने के लिए मैंने बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने कहा, मैं जुबानी जंग में नहीं पड़ना चाहती, क्योंकि मैं उनकी (कंगना और रंगोली) भाषा तक नहीं उतर सकती। तापसी ने कंगना के लिए ‘डबल फिल्टर’ वाले कॉमेंट के बारे में कहा हम दोनों ही खुलकर अपनी बात कहते हैं और कई बार इस कारण मुश्किल में भी फंस जाते हैं। मैंने यह बात पॉजिटिव मैनर में कही थी और मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहती थी। यहां तक कि एक अभिनेता के तौर पर, मैं कंगना की तारीफ भी कर चुकी हूं। मेरी आलोचना करना अजीब था और इसीलिए यह उनको बैकफायर कर गया।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: