Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

बसपा सांसद ने लद्दाख में लापता अधिकारी को खोजने में मदद का राजनाथ से आग्रह किया

नई दिल्ली| बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के लोकसभा सांसद कुंवर दानिश अली ने भारतीय इंजीनियरिंग सेवा (आईईएस) के एक 27 वर्षीय अधिकारी के लद्दाख में वाहन दुर्घटना के बाद से लापता होने के मामले में शुक्रवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर आग्रह किया कि वह अधिकारी का पता लगाने में मदद करें। लद्दाख में हुई दुर्घटना के बाद 22 जून से ही अधिकारी लापता है। राजनाथ सिंह को लिखे पत्र में बसपा सांसद ने कहा, सुभान अली 22 जून को मिनमर्ग क्वारंटीन केंद्र के निरीक्षण के लिए गए थे, लेकिन वापस नहीं आए।
उत्तर प्रदेश के अमरोहा से लोकसभा सांसद अली ने कहा कि 27 वर्षीय अधिकारी के परिवार को 23 जून को सूचित किया गया था कि जिस वाहन में वह यात्रा कर रहे थे, वह एक गहरी खाई में गिर गया और द्रास में तेजी से बहती नदी में बह गया।
अली ने कहा कि चार दिन बाद मारुति जिप्सी वाहन को नदी से बाहर निकाल लिया गया था, लेकिन अधिकारी और उनके ड्राइवर पलविंदर सिंह अभी भी लापता हैं। बसपा नेता ने कहा, सीमा सड़क संगठन और कारगिल प्रशासन अधिकारी को खोजने की कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने अपने सीमित संसाधनों के साथ जो प्रयास किए हैं, वह लापता अधिकारी को खोजने में सफल नहीं हो सके हैं।
उन्होंने कहा, मैं आपसे आग्रह करता हूं कि इस मामले में आप व्यक्तिगत रूप से दखल दें और काबिल अधिकारियों और साधनों को सुभान अली को ढूढ़ने में लगाएं। इस अधिकारी का परिवार बहुत परेशान है और हर पल एक भयानक पीड़ा से गुजर रहा है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: