बृजपाल तेवतिया बने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य

0
21

करंट क्राइम

गाजियाबाद। भाजपा प्रदेश संगठन ने वरिष्ठ भाजपा नेता बृजपाल तेवतिया को भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य घोषित किया है। बृजपाल तेवतिया अब गाजियाबाद में तीसरे ऐसे नेता हैं जिन्हें भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है। इससे पहले आरकेजीआईटी के चेयरमैन दिनेश गोयल और शिक्षाविद् पृथ्वी सिंह कसाना को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है।
बृजपाल तेवतिया को प्रदेश कार्यसमिति में सदस्य बनाए जाने के बाद उनके समर्थकों में उत्साह है। बृजपाल तेवतिया भाजपा के वरिष्ठ और कर्मठ नेताओं में गिने जाते हैं। वह विधानसभा चुनाव में बहुत कम अंतर से चुनाव हारे थे। मुरादनगर नगरपालिका के चेयरमैन विकास तेवतिया उनके भाई हैं। बृजपाल तेवतिया का नाम मुरादनगर विधानसभा के लिए भी मजबूती से चला था। बृजपाल तेवतिया को जन नेता कहा जाता है और उनके पास समर्थकों की एक मजबूत टीम है। जन मुद्दों को लेकर एक्टिव रहते हैं और बड़ी बात यह है कि उनके यहां जो भी व्यक्ति समस्या लेकर पहुंचता है, वह पूरी कोशिश कर समाधान कराते हैं। बृजपाल तेवतिया की गिनती भाजपा के जनाधार वाले जाट नेताओं में होती है। किसानों के मुद्दों से लेकर वॉर्ड के मुद्दों तक जानकारी रखते हैं। नगर निगम से लेकर देहात की राजनीति का एक अनुभव है।
सरकार आने के बाद भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता के बीच पहुंचाने के लिए बेहतर काम किया है। प्रदेश संगठन ने अब उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें प्रदेश कार्यसमिति में सदस्य मनोनीत किया है। बृजपाल तेवतिया को सिद्धांतवादी नेता कहा जाता है। उनकी सबसे बड़ी खूबी यह है कि वह कभी पाला नहीं बदलते हैं। जिस नेता के साथ हैं तो फिर पूरी तरह से उसी के साथ रहते हैं।