देहरादून में पुल गिरा, दो की मौत 3 घायल

0
211

देहरादून (ईएमएस)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पुल गिर गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घायल हो गए हैं। घटना गुरुवार देर रात घटी, शुक्रवार सुबह लोगों को इसकी जानकारी लगी तो प्रशासन को इसकी सूचना दी गई।
मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू करके लोगों को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। वहीं इससे पहले गुरुवार शाम को भी एक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी, जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के टिहरी में गुरुवार रात घने कोहरे के कारण एक कार खाई में जा गिरी, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई।
पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना देर शाम बनाली गांव के पास हुई। सभी पीड़ित बिजली के तार बिछाने की परियोजना पर काम कर रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कन्दखाल मार्ग पर खराब दृश्यता के कारण एक बोलेरो कार गहरी खाई में जा गिरी। मृतकों की पहचान सचिन, अंकुर और हरजीत के रूप में हुई है। सभी मृतक हरिद्वार के थे।
पुलिस अधिकारी ने बताया हमने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है, शव खाई से बाहर निकाले जा चुके हैं और शुक्रवार को इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल शवों को प्रतापनगर अस्पताल में रखा गया है। उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में पिछले एक सप्ताह से घने कोहरे और हिमपात के कारण कारण दृश्यता में कमी आई है।