इमरान खान का कबुलनामा, पाकिस्तान में रची गई मुंबई हमले की साजिश, दोषियों को दूंगा सजा सपा बोली- योगी आदित्यनाथ यूपी के सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री करंट से समलैंगिकता का इलाज करने वाले चिकित्सक को कोर्ट ने किया तलब फिल्‍म निर्माता प्रेरणा अरोरा गिरफ्तार शरद यादव ने वसुंधरा के बारे में दिए गए बयान पर खेद जताया 21 साल बाद राजकुमारी दीया ने मांगा तलाक दिल्ली-एनसीआर: दो हफ्तों से हवा में कोई सुधार नहीं प्रवासी भारतीय देश की विकास गाथा के दूत हैं: गृह राज्‍यमंत्री रिजिजू रेप पीड़िता के इलाज के एवज में 9 लाख का बिल निजी अस्पतालों में होगा ‘आयुष्मान’ के दो तिहाई मरीजों का उपचार
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित के भांजे ने की आत्महत्या

बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित के भांजे ने की आत्महत्या

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सुलक्षणा पंडित और विजेयता पंडित के भांजे एण्डरसन डगलस वरुण ने शनिवार की शाम वृंदावन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पिछले पांच साल से वृंदावन में रह रहा था। मामले के जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बब्लू कुमार ने बताया कि एंडरसन डगलस वरुण मूलरूप से मुंबई के वर्सोवा के चार बंगला इलाके का रहने वाला था। वह पिछले पांच वर्ष से अपने पुराने मित्र मधुनाथ के खाली पड़े फ्लैट में रह रहा था। चार साल पहले उसकी ऑस्ट्रियाई पत्नी और बेटा उस छोड़कर चले गए जिस कारण वह अवसाद में था।
पुलिस ने बताया कि वरूण के मित्र से मिली जानकारी के अनुसार उसकी मां भारतीय जबकि पिता कनाडाई मूल के थे। वरुण के पुराने मित्र मधुनाथ ने बताया कि पत्नी और बच्चों के जाने के बाद वरूण टूट सा गया था और अवसाद में रहने लगा। कुमार ने बताया कि शनिवार शाम करीब पांच बजे पड़ोसी महिला गंगा सरस्वती ने छत की लोहे की सीढ़ी से वरूण के शव को लटका हुआ देखा। इसके बाद पड़ोसियों ने उसका शव उतारा और अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उस मृत लाया गया घोषित कर दिया। उनका कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में तहरीर मिलने पर पुलिस आगे की जांच करेगी। फिलहाल पुलिस अन्य औपचारिकताएं पूरी कर रही है।

Check Also

जीरो के किरदार के लिए अनुष्का ने किया 3 महीने का कठिन परिश्रम

मुंबई (ईएमएस)। आनंद एल राय की फिल्म जीरो में आफिया की भूमिका को दमदार ढंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *