भाजपा 100 प्रतिशत फिर सत्ता में लौटेगी-सैनी

0
2

जयपुर (ईएमएस)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कार्यालय में मीडिया को ब्रीफ्रिंग में बताया कि भारतीय जनता पार्टी अपने मेहनतकश कार्यकर्ताओं की चुनावी मेहनत और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शुरू की गई योजनाओं एवं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की लोकहितकारी योजनाओं के विकास की दम पर भाजपा फिर सत्ता में लौटेगी।
सैनी ने कहा कि राजस्थान गौरव यात्र का समापन अजमेर में 6 अक्टूबर को होगा समापन समारोह को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे। उन्होने यह भी कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने का सपना छोड दे क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्य की मुख्यमंत्री ने जो देश प्रदेश के हित में सैकडो योजनाओं को क्रियान्विति कर पहुंचाया है उनके परिणाम स्वरूप आज प्रदेश चहुमुंखी विकास की डगर पर अग्रसर है लोगों में भाजपा की सरकारों के प्रति कोई सत्ता विरोधी एक शब्द सुनाई नहीं दे रहा है। उन्होने कहा कि कांग्र्रेंस अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश की जनता को झूठा आश्वासन दे रही है कि कांग्रेस सत्ता में आने वाली है सैनी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभाओं में उमडने वाली भीड और राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान जिस प्रकार यात्रा को 36 कौमो का साथ मिल रहा है उससे स्पष्ट हो जाता है कि कांग्रेस सत्ता में लौटने का झूठा जनता को सपना दिखा रही है। सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जिस प्रकार शहर के बीचोबीच द्रव्यवती नदी के स्वरूप को निखारा और पर्यटन के क्षेत्र में एक नया स्तम्भ खड़ा किया है जिससे प्रदेश के विकास में एक ओर स्टार जुड गया है उन्होने पत्रकारों के प्रश्न पर सरकार के कर्मचारियों की हडताल पर जवाब देते हुए कहा कि कर्मचारियों के प्रति सरकार सहानुभूति रखती है और उसी सहानुभूति के तहत कर्मचारियों की मांगों के लिए 4 सदस्यीय मंत्रमंडलीय कमेटी का गठन हो चुका है जिसकी रिपोर्ट अतिशीघ्र आने वाली है मै उम्मीद करता हूं कि कर्मचरियों और सरकार के बीच हडताल खत्म कराने के प्रयासों की समिति जो रिपोर्ट पेश करेगी उसके आधार पर सरकार कदम उठायेगी।
अमित शाह 4 अक्टूबर को सीकर में :- प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के चार अक्टूबर को राजस्थान दौरे के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि अमित शाह 4 अक्टूबर को सीकर में पूर्व सैनिको व शक्ति केन्द्र प्रमुखों के कार्यक्रम में शामिल होंगे और इसके बाद बीकानेर में शक्ति केन्द्र प्रमुख के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। शाह रात्रि विश्राम भी बीकानेर में ही करेंगे अगले दिन दिल्ली रवाना होंगे।