Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

उप्र : गांवों में माहौल बनाने के लिए मास्टर प्लान बना रही भाजपा

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत में सफलता हासिल करने के लिए भाजपा ने मास्टर प्लान तैयार किया है। किसान आंदोलन के जरिए जहां विपक्ष सरकार के खिलाफ माहौल तैयार करने में जुटा है। इसकी काट के लिए भाजपा ने हर छोटे-बड़े नेताओं को मैदान में उतार कर उपलब्धियां गिनाकर अपने पक्ष में माहौल बनाने का फैसला लिया है। विधानसभा से पूर्व पंचायत चुनावों को पूर्वाभ्यास मानकर भाजपा तैयारियां पर फोकस कर रही है। भाजपा से मिली जानकारी के अनुसार, 2 मार्च तक जिला पंचायतों की बैठक पूरी हो जाएंगी। इसके बाद 10 मार्च तक ग्रामसभाओं में चुनावी रणनीति तैयार होगी। 10 से 18 तक बूथों तक ग्राम चौपालों के जारिए अभियान चलेगा।

22 फरवरी को राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष की बैठक में कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया गया है। भाजपा नेतृत्व ने तय किया है कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष के आरोपों में उलझने के बजाय पंचायत चुनाव में जबरदस्त जीत पर फोकस करने को कहा गया है। 19 मार्च को योगी सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में व्यापक अभियान चलाया जाएगा। ग्रामसभा में लगातार 5 से 10 मार्च तक चलेंगी। इसके बाद ग्राम चौपालों के माध्यम से भाजपा मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी।

प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्या ने बताया कि सभी जिलों में वार्ड के अनुसार बैठकें चल रही हैं। 5 से 10 मार्च तक ग्राम प्रमुखों की बैठके होनी हैं। नीचले स्तर की तैयारी पूरी कर ली गयी हैं। सभी पदाधिकारी जिले-जिले प्रवास कर रहे हैं। इस चुनाव में भाजपा ऐतिहासिक विजय दर्ज करेगी। किसान आंदोलन से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। क्योंकि किसानों के लिए जितना मोदी सरकार ने काम कर दिया है, उतना पिछले 70 सालों में नहीं हो सका है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: