Current Crime
उत्तर प्रदेश देश

भाजपा जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही : दिनेश शर्मा

टूंडला | उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की मूल भावना के साथ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा बुधवार को यहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है।
शर्मा ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि इन पार्टियों की कारगुजारियों से जनता भली भांति परिचित है। केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों व कार्यों से विपक्षी परेशान हैं। विपक्षियों द्वारा विदेशी फंडिंग से हाथरस जैसे कांड कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चीनी सामान पर बैन लगाने के बाद अब सरकार राज्य में सैमसंग का कारखाना लगाने जा रही है, जहां लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।
संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि वंशवाद व जातिवाद की राजनीति से देश बाहर निकल चुका है। अब विचार व कार्यो के आधार पर ही जनता राजनीतिक सफलता निर्धारित करती है। राष्ट्रहित में लिए गए निर्णयों के साथ पूरा देश एकजुटता के साथ खड़ा है और देश का जनमानस देश को तोड़ने वाले परिवारवादी व अलगाववादी विचारों को नकार चुका है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: