Current Crime
दिल्ली

दिल्ली में जल जमाव के लिए भाजपा ने केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेवार

नई दिल्ली| दिल्ली में रविवार तड़के जोरदार बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों पर पानी भर गया। कनॉट प्लेस की मिंटो रोड पर जलभराव की वजह से एक टेंपो ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है। लेकिन राजधानी में जगह जगह जल जमाव और टेम्पो ड्राइवर की मौत के बाद सियासत तेज हो गई है। भाजपा ने जल जमाव के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे नार्थ दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने आरोप लगाया कि यहां की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है। जय प्रकाश ने कहा कि सीएम केजरीवाल को जिम्मेदारी लेनी चाहिए और मृतक के परिजनों को सहायता देनी चाहिए। दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने भी दिल्ली सरकार पर निशाना साधा और कहा, “केजरीवाल जी, मानसून की पहली बारिश ने ही आपकी तैयारियों की पोल खोल दी।”

इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी घटना पर प्रतिक्रिया आई है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, “इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हों या एमसीडी की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थीं। कोरोना की वजह से उन्हें कई मुश्किलें आई। ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिल कर अपनी जिम्मेदारियां निभानी है। जहां-जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे।”

गौरतलब है कि रविवार सुबह भारी बारिश की वजह से दिल्ली में जगह जगह जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी। कनॉट प्लेस के पास मिंटो रोड में भी जल जमाव हो गया था। पानी की निकासी नहीं होने की वजह से डिटीसी की बसें भी पानी में डूब गई थी। किसी तरह डीटीसी के चालकों को फायर ब्रिगेड ने सुरक्षित बाहर निकाला। लेकिन टेंपो ड्राइवर कुंदन इस जल जमाव में फंस गया और उनकी मौत हो गयी। बताया गया है कुन्दन अपनी ऑटो लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनॉट प्लेस की तरफ आ रहा था।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: