सौरभ भारद्वाज बोले, असामाजिक तत्वों को उकसाते है, जिससे वो हमला करें दिल्ली विवि में फिर से चुनाव कराने पर संशय बरकरार, हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा वैश्विक प्रतिभा सूची में भारत दो पायदान फिसलकर 53वें स्थान पर, स्विट्जरलैंड शीर्ष पर पीएम मोदी ने ‘कारोबार में सुगमता’ से जुड़े ग्रैंड चैलेंज का किया शुभारंभ भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 आज, आठवीं श्रृंखला जीतने उतरेगी टीम इंडिया दोपहर 1.20 से शुरु होगा मुकाबला स्मिथ और वॉर्नर की वापसी की उम्मीदें टूटी, सीए ने प्रतिबंध बरकरार रखा मैरी कॉम सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया ने 12 खिलाड़ियों की घोषणा की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी सायबर कैफे संचालकों को करना होगा आदेश का पालन हर्षिता तोमर ने मध्यप्रदेश को दिलाया स्वर्ण पदक खेल संचालक ने बधाई दी
Home / राज्य / उत्तराखंड / भाजपा ने राज्य के विकास को हमेशा राजनीति से ऊपर मानाः भसीन

भाजपा ने राज्य के विकास को हमेशा राजनीति से ऊपर मानाः भसीन

देहरादून(ईएमएस)। उत्तराखण्ड में अक्टूबर माह में हो रही इन्वेस्टर्स मीट पर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार की जा रही नकारात्मक बयानबाजी पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस ने अपने समय में तो कुछ किया नहीं और वर्तमान में जब मुख्यमंत्री विकास की दृष्टि से एक बड़ा कार्य कर रहे हैं तो कांग्रेस नेता राज्य के विकास में बाधा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि भाजपा ने राज्य के विकास को हमेशा राजनीति से ऊपर माना है।
आज यहां जारी एक बयान में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि उत्तराखण्ड में जो औद्यौगिक विकास हुआ वह तत्कालीन प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी द्वारा उत्तराखण्ड को विशेष राज्य का दर्जा व औद्यौगिक पैकेज दिये जाने के कारण हो सका। उस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी लेकिन भाजपा के लिये विकास कभी भी राजनीति का मुद्दा नहीं रहा इसलिये अटलजी ने प्रदेश को विकास के लिये बड़ा तौहफा दिया, जिसके कारण प्रदेश में बड़ी संख्या में उद्योग भी स्थापित हो सके।
उनका कहना है कि केन्द्र में कांग्रेस सरकार के आने के बाद उत्तराखण्ड का विकास ठप हो गया और कोई भी नया कार्य राज्य के लिये नहीं किया गया। साथ ही प्रदेश में पुनः कांग्रेस सरकार के आने के बाद विकास कार्य पूरी तरह ठप हो गये और कई उद्योग राज्य से चले गये। उन्होनें कहा कि अब मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत प्रदेश के विकास के लिये सतत प्रयास कर रहे हैं और उसी क्रम में 07 व 08 अक्टूबर को देहरादून में इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया गया है, जिसका उद्घाटन करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आ रहे हैं। यह मीट उत्तराखण्ड के विकास में महत्वपूर्ण सिद्ध होने वाली है।

Check Also

सरकार में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके बताए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा

भोपाल (ईएमएस)। प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *