Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

केरल में तेजी से बढ़ रही भाजपा, आने वाले समय में कमल खिलेगा : जेपी नड्डा

नई दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि केरल में भारतीय जनता पार्टी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में आने वाले समय में कमल खिलकर रहेगा। भाजपा अध्यक्ष ने केरल के कासरगोड में नए बने जिला समिति कार्यालय भवन ‘डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंदिर’ का रविवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग से उद्घाटन करते हुए कहा कि भले ही केरल में पार्टी सत्ता में नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य के विकास के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है।
उन्होंने कहा, “पिछले दशक में, केरल में भाजपा तेजी से बढ़ी है। हमारा वोट प्रतिशत छह से 16 प्रतिशत हो गया है। पंचायत स्तर पर हमारी उपस्थिति है। हमारी सदस्यता बहुत कम समय में 11 से 25 लाख बढ़ी है। हम सभी जानते हैं कि केरल में भाजपा के आदर्शो से लड़ने के लिए एलडीएफ और कांग्रेस ने कैसे हाथ मिलाया। हम यह देखने के लिए ²ढ़ हैं कि आने वाले समय में सिर्फ कासरगोड में ही नहीं, बल्कि पूरे केरल में कमल खिलेगा।”
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के केरल में किए कार्यो को गिनाते हुए कहा कि राज्य में रेलवे के विकास के लिए 2 लाख करोड़ रुपये, राष्ट्रीय राजमार्गों के लिए 64,000 करोड़ रुपये और कोचीन शिपयार्ड के विकास के लिए 3,400 करोड़ रुपये दिए गए हैं।
उन्होंने कहा कि तिरुवनंतपुरम और कोच्चि को ‘सोलर सिटीज’ का दर्जा दिया गया है। केरल के 17 शहरों को अमृतधारा स्कीम से लिंक करने के साथ राज्य की आठ नदियों में रीवर फ्रंट बनाने के लिए एक हजार करोड़ दिए गए। 17 फूड पार्क भी बनाए गए हैं।
जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यालय के बारे में कहा कि किसी भी पार्टी के समुचित कार्य और योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए एक ऑफिस की आवश्यकता होती है। कासरगोड कार्यालय डिजिटल रूप से सुसज्जित है और इसमें सभी आधुनिक सुविधाएं हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: