Breaking News
Home / अन्य ख़बरें / जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा और सपा आमने-सामने

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा और सपा आमने-सामने

भाजपा से अमृता कुमारी और सपा से अनीता देवी ने किया नामांकन पत्र दाखिल
हापुड़ (करंट क्राइम)। हापुड़ जनपद के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के उपचुनाव में सोमवार को भाजपा की अमृता कुमारी व सपा की अनीता देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किये । एआरओ रजनीश राय ने दोनों प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों वैध घोषित किया।
पुरानी कलेक्ट्रेट में अध्यक्ष पद के नामांकन के लिए नामांकन स्थल प्रशासन द्वारा बनाया गया था। पुलिस की सुरक्षा चाक चौबंद थी। अपरान्ह 12:20 बजे बीजेपी की प्रत्याशी अमृता कुमारी सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन स्थल पर पहुंची। नामांकन स्थल पर बनाए गए बैरियर पर सारे कार्यकर्ताओं को रोक दिया गया। केवल 5 व्यक्तियों को ही नामांकन कक्ष के अंदर जाने की परमिशन थी। जिसमें से एक प्रत्याशी एक प्रस्तावक और एक अनुमोदक व एक वकील के साथ एक व्यक्ति और जा सकता था। अमृता कुमारी के प्रस्तावक हरेंद्र सिंह अनुमोदक कृष्णकांत सिंह व उनके साथ वकील सत्यपाल सिंह,जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक पाल मौजूद थे।
विधायक ने बढ़ाया हौंसला
भाजपा के नामांकन के आयोजन में सदर विधायक विजय पाल आढ़ती अपनी पूरी टीम के साथ सभी कार्यकर्ताओं व प्रत्याशी का मनोबल बढ़ाने के लिए जिला अध्यक्ष अशोक पाल के साथ मौजूद रहे।
समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अनीता देवी 1 बजे नामांकन करने पहुंची। अनीता देवी के साथ भी समाजवादी पार्टी के काफी कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में पहुंचे थे। सभी कार्यकर्ताओं को बैरियर पर रोक लिया गया। बैरियर से आगे प्रत्याशी अनीता देवी के साथ प्रस्तावक पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता यादव, अनुमोदक जिला पंचायत सदस्य प्रियम चौधरी व उनके वकील मौजूद थे।
सपा ने दिग्गजों से कराई नामांकन की निगरानी
नामांकन में समाजवादी पार्टी ने अपने दिग्गजों को भी नामांकन की निगरानी में लगाया हुआ था। नामांकन स्थल से थोड़ी दूर बीएसए कार्यालय के पास पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दिग्गज नेता व समाजवादी पार्टी के महासचिव व राज्यसभा सदस्य सुरेंद नागर व एमएलसी राकेश यादव, पूर्व अध्यक्ष किशन सिंह तोमर पूरी टीम के साथ सपा प्रत्याशी के नामांकन की निगरानी कर रहे थे।

Check Also

मुन्नी-राहुल बने जीडीए चुनाव के सबसे बड़े गेम फिनिशर

Share this on WhatsAppहाथी पर होकर सवार साइकिल ने फतह कर दिया जीडीए द्वार वरिष्ठ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *