Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

बिहार : 24 घंटे के भीतर बैंक लूट की दूसरी घटना, एसबीआई से लूटे 5.29 लाख रुपये

समस्तीपुर| बिहार में सरकार भले ही अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए प्रयासरत हो, लेकिन अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बेगूसराय में मंगलवार को हुई बैंक लूट की घटना में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभी छापेमारी कर ही रही थी कि लुटेरों ने बुधवार को समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक बैंक को निशाना बनाया। यहां लुटेरे बैंक में घुसकर 5 लाख 29 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह जितवारपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के खुलते ही 3 नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुस गए। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई।

अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और कैशियर से लॉकर खुलवाकर करीब 5 लाख 29 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की।

समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने आईएएनएस को बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में जुटी है। उन्होंने कहा कि पुलिस बैंककर्मियों से भी पूछताछ कर रही है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाश एक बैंक में धावा बोलकर करीब छह लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: