Current Crime
देश बिहार

बिहार : नवादा में हाथी का उत्पात, 2 लोगों को मार डाला

 

नवादा (बिहार)| बिहार के नवादा जिले में एक हाथी ने जमकर उत्पात मचाया। हाथी अब तक एक दो लोगों की जान ले चुका है तथा खेत में लगे फसलों को नष्ट कर दिया है। इस बीच, वन विभाग की टीम हाथी को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है। जंगल से भटककर आए हाथी के गांवों में पहुंचने से भगदड़ मची हुई है। ग्रामीण किसी भी आशंका से डरे हुए है। वन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि हाथी नारदीगंज और हिसुआ में एक-एक व्यक्ति को मार चुका है।
उन्होंने बताया कि हाथी ने बुधवार की रात नारदीगंज के बभनौली गांव में विनोद चौहान (55) को कुचलकर मार डाला। विनोद के पिता का निधन भी पिछले सप्ताह हुआ है।
इधर, हाथी ने हिसुआ में गुरुवार की सुबह शौच के लिए जा रहे आनंदी सिंह (62) को अपनी चपेट में ले लिया और उन्हें सूंड से उठाकर पटक दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।
इधर, नवादा के वन प्रमंडल अधिकारी ए.के. ओझा ने आईएएनएस को बताया कि गया और पटना से हाथी को पकड़ने के लिए विशेषज्ञों की टीम को बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि वन विभाग की तीन टीमें हाथी के पीछे लगी हुई है।
इधर, वन क्षेत्र अधिकारी (रंेजर) संजय कुमार ने बताया कि हाथी झारखंड के चतरा से गया होते हुए नवादा में आया है। हाथी ने पहले सिरदला प्रखंड क्षेत्र में उत्पात मचाया। फिर हिसुआ, नारदीगंज की तरफ आ गया। उन्होंने कहा कि हाथी को वापस जंगल में भेजने या उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: