Current Crime
अन्य ख़बरें देश बिहार

बिहार : बम बांधकर आई थी अदालत, लड़की सहित 3 घायल

छपरा| बिहार में सारण जिले के छपरा व्यवहार न्यायालय परिसर में सोमवार को एक बम विस्फोट हुआ, जिसमें कम से कम तीन लोग घायल हो गए। एक लड़की बम लेकर अदालत परिसर पहुंची थी, जिसमें विस्फोट हो गया। पुलिस के अनुसार, सुबह में अदालत परिसर में एक लड़की बम बांधकर आई थी और इसी दौरान बम के फटने से लड़की, एक अन्य महिला तथा एक बच्ची घायल हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, लड़की परिसर में पूरी तरह चेहरा ढककर आई थी।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार राज के अलावा नगर थाना सहित तीन थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बम लेकर अदालत परिसर आने वाली लड़की की पहचान बसंत गांव के अवतार नगर की रहने वाली खुशबू कुमारी के रूप में की गई है। खुशबू गवाहों को निशाना बनाने के लिए अदालत परिसर में बम लेकर आई थी, लेकिन हमला करने के पहले ही उसके पास रखा बम फट गया। इसमें खुशबू समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि घायल खुशबू की स्थिति गंभीर है, जिसे इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

राज ने बताया कि खुशबू दो अन्य मामलों में आरोपी है और फिलहाल जमानत पर है। वह एक मामले के गवाह शशिभूषण तथा अन्य गवाहों को निशाना बनाने के इरादे से अदालत परिसर में बम ले कर आई थी।

उन्होंने बताया कि शशि भूषण पूर्व सांसद उमाशंकर सिंह के छपरा स्थित आवास पर वर्ष 2011 में हुई तीन लोगों की हत्या के मामले में शिकायतकर्ता है। पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की छानबीन में जुटे हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: