आप्टिकल फाइबर तकनीक की खोज करने वाले नोबल पुरस्कार प्राप्त भौतिकशास्त्री चार्ल्स काव का निधन गले पर छुरी रख अपने व्यावसायिक हित साध रहा है अमेरिका : चीन मालदीव राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण में जा सकते है पीएम मोदी कॉन्टेक्ट लेंस पहनने वालों की आंखों में संक्रमण -व्यक्ति हो सकता है अंधेपन का शिकार कैंसर का पता लगाने वाला उपकरण विकसित -लंच बॉक्स के आकार का है उपकरण शशि थरूर की अग्रिम जमानत रद्द करने के समर्थन में पुलिस तालाब में डूबकर चालक की मौत कुछ चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं : धोनी भारतीय युवा टीमों का भविष्य उज्जवल : छेत्री पांच राज्यों में चुनाव समितियां गठित करेगी भाजपा
Home / अन्य ख़बरें / बिहार : मरीज की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, एंबुलेंस फूंकी

बिहार : मरीज की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, एंबुलेंस फूंकी

मुजफ्फरपुर| बिहार के मुजफ्फरपुर क्षेत्र के सबसे बड़े अस्पताल, श्री कृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में शुक्रवार तड़के एक मरीज की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। इस घटना के बाद स्थानीय लोग और जूनियर डॉक्टर आमने-सामने आ गए और जमकर बवाल किया। इस दौरान तीन एंबुलेंस में आग लगा दी गई और कई अन्य वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।
पुलिस के अनुसार, बेतिया से आए एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने जूनियर डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। आरोप है कि इसी दौरान जूनियर डॉक्टरों ने मृतक के परिजनों के साथ मारपीट भी की। इसके बाद स्थानीय लोग भी मृतक के परिजन के समर्थन में आ गए और जमकर हंगामा किया।
एसकेसीएच के सामने की सड़क को जाम कर लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसके जवाब में जूनियर डॉक्टर भी एकजुट होकर पथराव और तोड़फोड़ करने लगे। इस पथराव में दोनों तरफ से करीब 10 लोगों के घायल होने की सूचना है।
घटनास्थल पर पहुंचे मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।
उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत कर स्थिति सामान्य करने की कोशिश की जा रही है। कुमार ने बताया कि मामले में विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

1 करोड़ रू. से अधिक के कार्यो का किया गया शुभारंभ (महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल एवं नगर विधायक श्री जयसिंह अग्रवाल ने किया विकास कार्यो का भूमिपूजन)

कोरबा,(ईएमएस)। नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा आज वार्ड क्र. 05, 06 एवं 58 में 01 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *