Current Crime
BIG BOSS बॉलीवुड

1 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस 11, जानिए इसके बारे में सब कुछ

1 अक्टूबर से टीवी का लोकप्रिय रियलटी शो बिग बॉस शुरू होने जा रहा है। ये बिग बॉस का ग्यारहवां संस्करण होगा जो 1 अक्टूबर से लेकर तीन महीने तक टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन करेगा। इस बार भी शो की होस्टिंग सलमान खान के हाथों में रहेगी औऱ जाहिर तौर पर सलमान की पॉपुलेरिटी शो को फायदा पहुंचाएगी।

मालूम हो सलमान आठवीं बार शो को होस्ट कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि सलमान खास बिग बॉस के सीजन 11 के हर एपिसोड के लिए 11 करोड़ की फीस ले रहे हैं। लेकिन जब शो की लॉन्चिंग के दौरान सलमान से पूछा गया तो उन्होंने कुछ नहीं कहा। इसके अलग अलग आकलन लगाए जा रहे हैं लेकिन इतना तय है कि जबरदस्त टीआरपी के चलते सलमान की फीस दस करोड़ के आस पास ही होगी।
दरअसल जितनी बार सलमान ने शो को होस्ट नहीं किया, उतनी ही बार बिग बॉस को कम टीआरपी मिली और यही कारण है कि निर्माता सलमान को नाराज करके कोई रिस्क नहीं लेना चाहते।

अक्षय शाहरुख से मिलेगा चैलेंज

जब सलमान का बिग बॉस चल रहा होगा उसी समय शाहरुख खान यानी किंग खान भी टीवी पर आगाज करेंगे।शाहरुख अपना बहुप्रतीक्षित टीवी शो टेड टॉक्स इसी समय लेकर आ सकते हैं।
दूसरे सुपरस्टार का नाम है अक्षय कुमार जिनके सितारे आजकल बुलंद चल रहे हैं। अक्षय उसी समय ”द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज” में सुपर जज बनकर टीवी पर दर्शकों को गुदगुदाएंगे।
आपको ध्यान हो तो पिछले कुछ दिनों से ”द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज” का प्रमोशन अक्षय कुमार के प्रेग्नेंट वाले प्रोमो से किया जा रहा है। इस प्रोमो में अक्षय कुमार अपने बेबी बंप के साथ अस्पताल जाते हैं औऱ जन्म होता है लॉफ्टर का।
यानी इस बार सलमान को एक नहीं बल्कि दो दो सुपर स्टार का चैलेंज मिल सकता है और यह देखना मजेदार रहेगा कि कौन सा सुपरस्टार दर्शकों को बांधे रख पाता है। ऐसे में दर्शकों को फन की डबल नहीं बल्कि ट्रिपल डोज मिलेगा, इतना तय है।

पिंकी पड़ोसन करेगी घरवालों की चुगली

बिग बॉस में इस बार नया कॉन्सेप्ट शुरू हो रहा है। घरवालों के साथ साथ पड़ोसी भी इस बार सीजन में शामिल होंगे।इसके तहत पिंकी पड़ोसन का किरदार घर के बाहर दर्शकों को घर के अंदर की चटपटी गॉसिप से रूबरू कराएगा। जिस तरह मोहल्ले की आंटियां घरों में तांक झांक करके खबरें फैलाती है, पिंकी पड़ोसन का भी यही काम होगा। वो रहेंगी तो घर से बाहर लेकिन उनकी पैनी नजर घर के अंदर चल रही घरवालों की हर हरकत पर होगी।
पिंकी पड़ोसन के रूप में शो में दिखेंगे गौरव गेरा जो फिल्मों के साथ साथ टीवी पर भी अपना हुनर दिखा चुके हैं।

काल कोठरी भी और अखाड़ा भी

बिग बॉस के इस सीजन में घर में जेल की बजाय काल कोठरी होगी और सलमान की मांग पर एक अखाड़ा भी बनाया जाएगा जहां घरवाले अपनी सेहत बनाएंगे औऱ नित नए दांव पेंच सीखेंगे। जो लोग घर के नियमों का पालन नहीं करेंगे उन्हें काल कोठरी में रखा जाएगा यानी यह पनिशमेंट की जगह होगी।
इसके अलावा बिग बॉस का घर हर बार की तरह पिछले घर से काफी अलग होगा। डाइनिंग एरिया, लॉन बेडरूम्स, टॉकिंग रूम से लेकर स्विमिंग पूल तक, यहां हर चीज को डिजाइन करते समय यूनीकनेस का ध्यान रखा गया है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: