सबरीमला पर पुनर्विचार याचिकाओं की सुनवाई की तिथि पर फैसला आज आईटीओ स्काईवॉक पर इश्क फरमा रहे जोड़ों की निगरानी करेगें बाउंसर्स दिल्ली हाईकोर्ट के चार जजों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ बिना बताये घर से गये युवक का शव पेड पर लटका मिला राहुल को शोभा नहीं देता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का माखौल उड़ाना : भाजपा पीटने की धमकी देने वाले श्रीसंत अखाड़े में नहीं झेल सके दो वार अनावरण कार्यक्रम के लिए सीएम और राज्यपाल को दिया न्योता मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाती है भाजपा सरकार: गहलोत पीएम मोदी फेंकू तो सीएम योगी हैं ठोकू: राज बब्बर महापुरूषों को सम्मान देकर मोदी सरकार इतिहास को ‘राइट’ कर रही : नकवी पिछली सरकार एक ही परिवार को बढ़ावा देती रही
Home / बॉलीवुड / BIG BOSS / आज से बिग बॉस में दिखेंगी लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी

आज से बिग बॉस में दिखेंगी लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी

डांस प्रेमियों के दिलों की धड़कन सपना चौधरी अब छोटे पर्दे पर बिग बॉस के घर में धमाल मचाएगी। वह बिग बॉस परिवार में पहुंच चुकी है। सपना चौधरी अब बिग बॉस की प्रतिभागी बनने वाली है। शुक्रवार को नजफगढ़ स्थित सपना के घर में उनके चाचा व चाची के अलावा कोई नहीं था।

चाची सीरी व चाचा भान प्रताप ने पहले तो इस बात से अनभिज्ञता जताई कि सपना फिलहाल कहां है। मां नीलम, छोटे भाई कर्ण व बड़ी बहन सोनू के बारे में भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली। लेकिन काफी लंबी बातचीत के बाद चाचा-चाची ने यह बताया कि सपना बिग बास में गई है और परिवार के बाकी लोग भी फिलहाल उसके साथ गए हैं।

सिरी ने बताया कि सपना 23 सितंबर से घर नहीं आई। सपना के चाचा भान प्रताप ने बताया कि सपना चार-पांच दिन से बिग बॉस में ही है और एक अक्तूबर को बिग बॉस में दिखाई देगी। बहरहाल, सपना की इंट्री से बिग बास में हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश के निवासी करोड़ों लोगों की रुचि बढ़ना लाजमी हो गया है।

जिस तरह बिग बास के दूसरे प्रमुख पात्र विवादों में रहे हैं, उसी तरह सपना का भी विवादों से सीधा नाता रहा है। हरियाणवी कलाकार वीरेंद्र कौशिक ने कहा कि इसके बावजूद लोगों को बिग बास में सपन्रा के जलवे देखने को मिलेंगे। 27 साल की सपना चौधरी का जन्म गुरुग्राम से सटी एक कालोनी में एक साधारण परिवार में हुआ था।

वह जब 12 साल की थीं, तब उनके पिता का निधन हो गया। मां नीलम गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित एक गारमेंट्स हाउस में धागा काटने का काम करने लगी। कुछ समय बाद मां अपने परिवार को नजफगढ़ ले आईं। नजफगढ़ में स्कूली शिक्षा के दौरान ही सपना की गाने में गहरी रुचि बन गई। सपना बड़ी हुई तो मां की परेशानी देख नहीं पाई और परिवार को संभालने में मां की की मदद करने की ठान ली।

उसने गाने व डांस में अपना करियर बनाया और इसी के बलबूते अपने परिवार का पालन पोषण करने लगीं। गौरतलब है कि सपना को उसके पहले गाने सॉलिड बॉडी ने ही सुपरस्टार बना दिया था। इसके बाद एक के बाद एक गाने और बोल्ड डांसिंग मूव्स की बदौलत वह सफलता हासिल करती गईं। गुरुग्राम के चकरपुर में आयोजित एक सभा में सपना द्वारा गाई गई एक रागिनी से बवाल मच गया।

किसी अन्य लेखक की इस रागिनी में दलित समाज पर सवाल उठाए थे। इस पर दलित समाज नाराज हो गया और सपना विवादों में आ गईं। फेसबुक पर लोगों ने उसके खिलाफ मुहिम छेड़ दी। अभद्र कमेंट भी किए गए। सपना के चिर परिचित कलाकार रमेश सुखीजा का कहना है कि इससे सपना बहुत दुखी हुईं। निराशा में उसने जहरीला पदार्थ तक खा लिया। लेकिन आज करोड़ों लोग सपना के दीवाने हैं।

Check Also

गायक अनु मलिक की बढ़ सकती है मुसीबत, और दो महिलाओं ने लगाया आरोप

मुंबई,(ईएमएस)। जाने-माने फिल्म गायक अनु मलिक की मुसीबत बढ़ सकती है क्यूंकि और दो महिलाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *