PAK क्रिकेटर के प्यार में अर्शी खान ने पार की थी हदें, कैमरे के सामने किया था ये काम

0
331

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हैं। इनमें अंगूरी भाभी, सपना चौधरी, हिना खान और हितेन तेजवानी जैसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। वहीं अर्शी खान, बेनाफ्शा सूनावाला और विकास गुप्ता जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज ने भी एंट्री ली।

इन सभी कंटेस्टेंट में अर्शी खान सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटी हैं। हालांकि अर्शी खान कॉमनर के तौर पर घर में गई हैं। अर्शी खान पहली बार तब चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने खुद को पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड बताया था।

जी न्यूज पर छपी खबर के मुताबिक, कुछ समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और वो छुट्टियां मनाने दुबई भी गए थे। पहले तो उन्होंने इन सब बातों को नकार दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने अफरीदी को डेट करने की बात कबूली थी। अर्शी ने प्रेग्नेंट होने की भी बात कही थी।

इतना ही नहीं अर्शी ने अफरीदी के लिए कपड़े तक उतार दिए थे और वीडियो भी बनाया था। ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। वहीं अफरीदी ने इन सब खबरों को गलत बताया था। अफगानिस्तान में जन्मी अर्शी खान जब 4 साल की थीं तब उनका परिवार भोपाल आ गया था।

अर्शी हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने थिएटर शुरू किया। कुछ समय बाद अर्शी अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं। शुरुआत में अर्शी को काफी स्ट्रगल करना पड़ा। इसके बाद उनकी मुलाकात फेमस डायरेक्टर जनाब एहसान चिस्ती से हुई। जो खुद भोपाल से हैं।

चिस्ती ने अर्शी खान की मदद की। अर्शी को पहला ब्रेक तमिल फिल्म में मिला। इस फिल्म का नाम मल्ली मिश्ठु था। इसमें उन्होंने लीड रोल निभाया था। अर्शी अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी पॉपुलर हैं।

साल 2015 में एक भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर हरीश प्रताप सिंहं को अर्शी ने थप्पड़ मार दिया था। हरीश एक पार्टी में अर्शी के साथ बदतमीजी करने की कोशिश कर रहे थे। अर्शी खान न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी हैं।