Current Crime
स्पोर्ट्स

मां तेजी बच्चन की पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर भावुक हुए बिग बी

मुंबई | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी मां तेजी बच्चन को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए कहा कि उनके गुजरने के पल हमेशा उनके दिमाग में रहेंगे। दिवंगत कवि हरिवंश राय बच्चन की पत्नी तेजी बच्चन का लंबी बीमारी के बाद 21 दिसंबर, 2007 को निधन हो गया था। उस समय वह 93 वर्ष की थीं।
बिग बी ने अपने अधिकारिक ब्लॉग पर लिखा, “प्रस्थान का दुख एक निरंतर रहने वाला दु:ख है . यह एक मौन छोड़ जाता है और एक ऐसे खालीपन से भर जाता है जो लगता है कि कभी नहीं भरेगा, जो पीछे छूट जाते हैं उनके लिए यह दर्द असहनीय होता है और इसे समझना बहुत मुश्किल होता है।”
उन्होंने लिखा, “यह मां के जाने की याद है। वह हमें छोड़कर चली गईं। दुनिया में सभी माएं सबसे सुंदर हैं। यही कारण है कि वे मां हैं। मैं जल्दी काम करूंगा और जो तय कार्यक्रम है उसे पूरा करूंगा। वह होती तो यही चाहतीं कि जाओ और काम करो। मुझे दुख से नहीं खुशी से याद करो।”
दिग्गज अभिनेता ने आगे लिखा, “उसके गुजरने के वे क्षण हमेशा जेहन में बने रहेंगे, वो कभी नहीं मिटेंगे। उन्होंने हर स्थिति में हमारे लिए हंसी-खुशी और जीवन का सार लाया। सबसे हताश परिस्थितियों में भी वह आपके पास बैठी थीं, आपके माथे को सहलाया और अचानक उसकी हथेलियों की कोमलता ने सारी चिंता और भय को दूर कर दिया। वह हम सब में बसती है।”
उन्होंने लिखा, “उनकी स्मृति, उनकी उपस्थिति, उनका आशीर्वाद .. हमारे साथ आज की रात है और कई आने वाले कल में भी रहेगा।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: