कांग्रेस के झूठे वायदों पर जनता को भरोसा नहीं : नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री ने लालपुर में विशाल आमसभा को किया संबोधित प्रत्येक मतदाता से मतदान करने की जा रही अपील जीका बुखार से बचाव के लिए सावधानी बरतें चिल्ड्रन होम में गार्ड द्वारा बच्चों नशीली दवा देने के मामले में हाईकोर्ट ने शासन से मांगा जवाब पीएम मोदी का खुला चैलेंज पहले 4 पीढ़ियों का हिसाब दो, मैं तो 4 साल का हिसाब दे रहा हूं इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक गेहूं की बुआई के लिए खेतों में पानी ना होने से संकट में 3 हजार किसान bhopal क्राईम ब्रांच कार्यालय के सामने से कार चोरी तेज रफ्तार कार ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दुसरा घायल सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होने का वीडियो वायरल
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / म्या व आस्था के दम पर भोपाल ने जीती अंतर संभागीय क्रिकेट स्पर्धा – :: फायनल में सागर संभाग को 189 रनों से हराया ::

म्या व आस्था के दम पर भोपाल ने जीती अंतर संभागीय क्रिकेट स्पर्धा – :: फायनल में सागर संभाग को 189 रनों से हराया ::

इन्दौर (ईएमएस)। सोम्या तिवारी (126 रन) व आस्था मेहरा (72 रन) की उम्दा पारियों की बदौलत भोपाल संभाग ने एमपीसीए द्वारा आयोजित अंतर संभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट (गर्ल्स : अंडर-16) के फायनल में सागर संभाग को 189 रनों से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। इस जीत की शिल्पकार रहीं सोम्या तिवारी को ‘मैन ऑफ मैच‘ अवार्ड से नवाजा गया।
होलकर स्टेडियम में खेले गये इस एक दिवसीय मुकाबले में भोपाल संभाग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 45 ओवर में 2 विकेट खोकर 303 रनों का स्कोर किया। अंशुलिका सिंह (04) के रिटायर्ड होने के बाद आस्था मेहरा ने 129 गेंदों में 72 रन जोड़े, वहीं सोम्या तिवारी ने 103 गेंदों में 19 चैकों व 1 छक्का की मदद से 126 रनों की शतकीय पारी खेली। जसनीत कौर 5 व खुशी यादव 1 रन बनाकर नाबाद रहीं। सागर की ओर से श्रुति रघुवंशी ने 1 विकेट लिया। जवाब में सागर संभाग की टीम 41.2 ओवर में 114 रनों पर धराशाही हो गयी। सागर की ओर से कीर्ति रायकवार ने 30, श्रुति रघुवंशी ने 23 व क्रांति गौंड ने 18 रनों की पारी खेली। शेष खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी पार न कर सकी। भोपाल की ओर से वैष्णवी शर्मा ने 2 विकेट लिए, जबकि खुशी यादव, सोम्या तिवारी, अंशुलिका व मंजू ने 1-1 विकेट लिए। स्पर्धा का पुरस्कार वितरण म.प्र. क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव संदीप मुंगरे की उपस्थिति में एमपीसीए के आजीवन सदस्य सिद्धानी पाटनी ने किये। इस मौके पर अंडर-16 गर्ल्स चयन समिति की सदस्य भी मौजूद थी। एमपीसीए ने दोनों टीमों को इस स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Check Also

इमली के बीज में छिपा है चिकनगुनिया का इलाज: आईआईटी वैज्ञानिक

रुड़की (ईएमएस)। आईआईटी रुड़की के जैव प्रौद्योगिकी विभाग के वैज्ञानिकों की टीम ने एक शोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *