Current Crime
पश्चिम बंगाल

बंगाल के मंत्री सुजित बोस कोरोनावायरस से संक्रमित

कोलकाता| पश्चिम बंगाल के अग्निशमन और आपात सेवा मंत्री सुजित बोस शुक्रवार को नोवेल कोरानावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बोस ने बताया, “मैं अपनी पत्नी और घरेलू नौकर के साथ घर पर क्वारंटीन हूं, क्योंकि वह भी कोरोना पॉजिटिव हैं। हम तीनों घर पर क्वोरंटीन में हैं।”

मंत्री ने कहा कि वह और उनकी पत्नी अब अच्छा महसूस कर रहे हैं और दवा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके बच्चे भी ठीक हैं और वे नेगेटिव आए हैं, इसलिए वे फिलहाल कहीं और रह रहे हैं। बोस ने कहा कि उनके साथ एक घरेलू नौकर है, जो पॉजिटिव आया है और वह संभवत: उसी के कारण संक्रमित हुए हैं। इसके साथ बोस ममता बनर्जी के कैबिनेट के पहले सदस्य बन गए हैं, जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें चक्रवाती तूफान अम्फान के बाद दक्षिण बंगाल के कई जिलों के एक बड़े हिस्से में विभिन्न डैमेज कंट्रोल गतिविधियों में सक्रियता से काम करते देखा गया था।

विधाननगर विधासभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के विधायक बोस राज्य में कोविड संकट के दौरान विभिन्न स्लम इलाकों में राहत वितरण गतिविधियों में भी शामिल थे। पश्चिम बंगाल में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या शुक्रवार को बढ़कर 4,536 हो गई। कुल सक्रिय मामले फिलहाल 2,573 हैं। पिछले 24 घंटों में छह मौतें हुई हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: