Current Crime
अन्य ख़बरें ग़ाजियाबाद

लोनी में एक और महिला कोरोना संक्रमित मिली,लोगों में दहशत

-राजीव गांधी केंसर अस्पताल में कई माह से चल रहा था इलाज
-जांच को भेजे सेंपल से पता चला कोरोना संक्रमण का
-डाक्टरों की टीम ने संक्रमित को कराया भर्ती परिजनों को  क्वारंटाइन

हरिशंकर शर्मा
लोनी करंट क्राइम:बेहटा हाजीपुर उत्तरांचल कालोनी में शनिवार को एक महिला कोरोना संक्रमित पाये जाने की सूचना से आसपास के इलाके में दहशत का माहोल छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि कई माह से राजीव गांधी अस्पताल में केंसर का इलाज चल रहा था। सूचना पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने संक्रमित महिला को गाजियाबाद अस्पताल में भर्ती कराया है। कोरोना महामारी से बचाव के लिए कालोनी को सील कर उसके परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन करा दिया गया है।
मूलरूप से कानपुर की रहने वाली आनंदेश्वरी तिवारी 40 पत्नी मनीष तिवारी कई वर्षों से लोनी बॉर्डर बेहटा हाजीपुर की उत्तरांचल कालोनी में  अपने दो बच्चे और पति के साथ रहती हैं। पति मनीष तिवारी दिल्ली इलाके में कपड़े की दुकान पर काम करते हैं। उपजिलाधिकारी खालिद अंजुम ने बताया कि शनिवार दोपहर दिल्ली से फोन कर सूचना दी गई कि उत्तरांचल कालोनी में रहने वाली आनंदेश्वरी तिवारी के चेस्ट में केंसर की बीमारी है। जिसका कई माह से राजीव गांधी केंसर अस्पताल में उपचार चल रहा है। दो दिन पूर्व आप्रेशन करने की वजह से ब्लड आदि की डाक्टरों ने जांच कराई। जांच करने से पता चला कि आनंदेश्वरी कोरोना वॉयरस से संक्रमित है। यह जानकारी मिलते ही उपचार करने वाले डक्टरों में भी दहशत बनी हुई है। जानकारी मिलते ही गाजियाबाद से डाक्टरों की टीम को बुलाया गया। बुलाई गई टीम के साथ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच टीम ने संक्रमित महिला को गाजियाबाद अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही उसके परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन कराया गया है।
-बचाव के लिए कालोनी को किया सील
अधिकारियों ने बताया कि उत्तरांचल कालोनी में महिला के कोरोना संक्रमित पाये जाने के कारण लोगों के बचाव के लिए कालोनी को सील कर दिया है। मौके पर पहुंची डाक्टरों की जांच टीम परिजनों व पड़ोसियों की जांच कर क्वारंटाइन करा रही है। जांच टीम और प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि महामारी से बचने के लिए बताये गये नियमों का पालन करें।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: