Current Crime
बॉलीवुड

अनीता हसनंदानी नहीं छोडेगी एक्टिंग

  • ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस करेंगी धमाकेदार वापसी

मुंबई। एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के फैंस के ‎लिए खुशखबरी है ‎कि वह एक्टिंग नहीं छोडेगी। ‘नागिन’ फेम इस एक्ट्रेस ने साफ ‎किया है ‎कि उनका एक्टिंग करियर को अलविदा कहने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने बीते ‎दिनों सामने आई खबरों को खंडन करते हुए दो टूक कहा कि वह अपने एक्टिंग करियर को खत्म नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस ने साफ किया कि उनके एक इंटरव्यू का गलत मतलब निकाला गया। वह काम पर जब भी वापसी करेंगी, वह काफी धमाकेदार होगी।
एक्टिंग करियर को छोड़ने के बाद हालांकि अनीता हसनंदानी ने ट्वीट कर स्पष्टीकरण भी दिया था, लेकिन उनकी बातों को फैंस तब भी नहीं समझ पाए। अब इस मामले पर उन्होंने कहा कि मुझे फैंस के बहुत सारे स्क्रीनशॉट मिले, जिसमें लिखा था, ‘हे भगवान आप एक्टिंग छोड़ रही हैं’। उन्होंने आगे कहा कि हालांकि मैं स्पष्ट रूप से कह चुकी हूं कि ऐसा नहीं हैं। फिर भी टीवी या फिल्म इंडस्ट्री में मेरी वापसी कब होगी इस बारें में मैं कोई सटीक जानकारी नहीं दे सकती। फिलहाल आरव (बेटा) मेरी प्राथमिकता है। मैं जब तैयार हो जाऊंगी तो काम शुरू कर दूंगी। अनीता ने साफ किया कि आगे बताती हैं कि उन्होंने कभी ये नहीं कहा कि वह इंडस्ट्री छोड़ रही हैं हालांकि, इस बारें में मैंने जो कुछ कहा वह अभी मेरा बेबी है। इससे पहले मैंने ब्रेक की बात कही थी ना की छोड़ने की। उन्होंने कहा कि एक्टिंग मेरा पहला प्यार है, मैं नहीं चाहती थी कि लोग मेरे लिए ‘अंत’ सोचें। मां बनने के बाद अब यह मेरी दूसरी पारी है। इसका मतलब ये नहीं कि मैं इसे छोड़ दूं। उन्होंने वादा किया और कहा कि मेरी एक धमाकेदार वापसी होगी।
उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण मौजूदा स्थिति थोड़ी सी बिगड़ी हुई हैं, जिसको सुधरने में समय लगेगा। मेरा भी बच्चा छोटा है और उसको सुरक्षित रहना भी जरूरी है। काम के दौरान में कोई टेंशन नहीं लेना चाहती। इसलिए अपने बेटे के बारे में सोचकर परेशान रहने के बजाय मैं ब्रेक ले रही हूं। मालूम हो ‎कि पिछले दिनों अनीता हंसनंदानी चर्चाओं में थीं कि बेटे की परवरिश और परिवार के लिए वह अपने एक्टिंग छोड़ने वाली हैं। इस खबर के बाद उसके फैंस ‎निराश हो गए थे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: