इमरान खान का कबुलनामा, पाकिस्तान में रची गई मुंबई हमले की साजिश, दोषियों को दूंगा सजा सपा बोली- योगी आदित्यनाथ यूपी के सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री करंट से समलैंगिकता का इलाज करने वाले चिकित्सक को कोर्ट ने किया तलब फिल्‍म निर्माता प्रेरणा अरोरा गिरफ्तार शरद यादव ने वसुंधरा के बारे में दिए गए बयान पर खेद जताया 21 साल बाद राजकुमारी दीया ने मांगा तलाक दिल्ली-एनसीआर: दो हफ्तों से हवा में कोई सुधार नहीं प्रवासी भारतीय देश की विकास गाथा के दूत हैं: गृह राज्‍यमंत्री रिजिजू रेप पीड़िता के इलाज के एवज में 9 लाख का बिल निजी अस्पतालों में होगा ‘आयुष्मान’ के दो तिहाई मरीजों का उपचार
Home / उत्तर प्रदेश / अमेठी पहुंचे ‘शिवभक्त राहुल’, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

अमेठी पहुंचे ‘शिवभक्त राहुल’, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

अमेठी। कैलास मानसरोवर यात्रा से लौटने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे ‘‘शिवभक्त’’राहुल गांधी का भगवा वस्त्रधारी समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। दो दिवसीय अमेठी दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष गांधी का ‘‘शिवभक्त’’ के रूप में जगह-जगह स्वागत किया गया। भगवान शिव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष की तस्वीर लगे पोस्टरों से पटे पड़े फुरसतगंज में ‘कांवड़िया संघ’ के भगवा वस्त्रधारी पदाधिकारियों ने गांधी का गर्मजोशी से स्वागत किया।
कार्यक्रम स्थल पर भगवान शिव की फ्रेम की गयी बड़ी तस्वीर भी लगी हुई है। इसी दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने भी भगवाधारी समर्थकों को निराश नहीं किया और बाकायदा पूजा की। एक समर्थक ने बताया कि पूर्वांचल में घर के किसी व्यक्ति के किसी तीर्थ से लौटने पर उसका विशेष स्वागत किया जाता है। चूंकि गांधी मानसरोवर यात्रा के बाद पहली बार अमेठी आये हैं, लिहाजा उनका इस तरह स्वागत किया गया है। गांधी के स्वागत का आज जो नजारा दिखा, वह पहले कभी नजर नहीं आया था। इसने एक अलग तरह का संदेश भी दिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने पिछले अप्रैल में कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान मानसरोवर यात्रा पर जाने की इच्छा जतायी थी और वह पिछले 31 अगस्त को वहां गये थे। इससे पहले,गांधी लखनऊ स्थित अमौसी हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से अमेठी पहुंचे। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वह जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा वह पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

Check Also

हीरा कारोबारी की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार – टीवी अभिनेत्री देवोलीना (गोपी बहू) से भी की पूछताछ

मुंबई (ईएमएस)। हीरा व्यवसायी राजेश्वर उड़ानी की हत्या के मामले में महाराष्ट्र के एक मंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *