Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

विद्या भारती स्कूल के समस्त स्टॉफ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दी राहत राशि

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। सूर्य नगर सी ब्लॉक स्थित है विद्या भारती स्कूल के सभी अध्यापक, अध्यापिकाओ एवं अन्य सदस्यों ने अपनी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया। सभी का 1 दिन का वेतन एक लाख 56 हजार 135 रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दे दिए और सभी ने कहा इस महामारी से लड़ने के लिए हम सब को एकजुट होना है।
जिससे जैसा भी बने मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री राहत कोष में अवश्य दें। जिससे इस महामारी से और मजबूती से लड़ने के लिए हम सरकार का योगदान करें। विद्या भारती स्कूल के जनरल सेक्रेटरी डॉक्टर आलम अली का कहना है इस महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एकजुट होकर खड़ा है हम सभी का फर्ज बनता है इस महामारी से बचने के लिए सरकार का योगदान दें और आप सभी से निवेदन है आप सभी सरकार और डब्ल्यूएचओ के द्वारा दिए गए निदेर्शों का पालन करें। सरकार द्वारा अनेक प्रयास के जा रहे हैं इस बीमारी से लड़ने के लिए डॉक्टर दिन रात मानव सेवा कर रहे हैं।
पुलिस प्रशासन भी रात दिन सड़कों लॉक डाउन का पालन करा रहे हैं इसलिए हमारा भी फर्ज बनता है देश हित में लॉक डाउन का पालन करें। जिसको ध्यान में रखते हुए विद्या भारती स्कूल के समस्त स्टाफ ने अपने 1 दिन का वेतन एक लाख 56 हजार 135 रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दे दिए विद्या भारती स्कूल की जनसंपर्क अधिकारी विनीता शर्मा का कहना है हमारे स्कूल में 84 शिक्षक और शिक्षिकाएं तथा अन्य 14 लोगों का स्टाफ है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: