Current Crime
ग़ाजियाबाद

जिले में टूटे कोरोना के सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 538 संक्रमित

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। गाजियाबाद जिले में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमित मरीजों का जो आंकड़ा सामने आया है वह बेहद चौंकाने और परेशान करने वाला है। जिले में बीते 24 घंटे के दौरान 538 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जबकि कुल 82 मरीजों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। जिले में अब तक 104 लोगों की मौत हुई अभी तक 24 घंटे में सरकारी आंकड़े के अनुसार किसी की भी कोविड-19 से मौत की जानकारी नहीं दी गई है। उधर हिंडन शमशान घाट पर आठ कोविड-19 मरीजों के शव पहुंचने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। वर्तमान में गाजियाबाद जिले के भीतर 1723 कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंच गई है।
कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद राजनगर एक्सटेंशन कि आजनारा इंटीग्रेटेड सोसाइटी को सील कर दिया गया है। वहीं अलग-अलग सरकारी कार्यालयों व स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों को कोरोना अपनी गिरफ्त में ले रहा है।

33 केस आने पर अजनारा इंटीग्रीटी सोसायटी सील

राजनगर एक्सटेंशन की अजनारा इंटीग्रीटी सोसायटी में 33 केस मिलने के बाद बृहस्पतिवार को स्वास्थ्य विभाग एवं प्रशासन हरकत में आ गया है। अपार्टमेंट आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नीरज त्यागी ने डीएम और सीएमओ को पत्र भेजकर सोसायटी को सील करने का अनुरोध किया। सूचना के बाद प्रशासन हरकत में आया और दोपहर को सोसायटी को सिटी मजिस्ट्रेट विपिन कुमार द्वारा सील कर दिया गया। सोसायटी के दो टावरों में पांच-पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं। सोसायटी को कंटेनमेंट जोन बनाते
हुए सर्विलांस का कार्य तेज कर दिया गया है।

10 अप्रैल से बढ़ने शुरू हो गए थे कोरोना केस

जिले में 10 अप्रैल के बाद से लगातार कोरोना के नए मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है। 10 अप्रैल को जहां मरीजों की संख्या 159 थी, तो अब पांच दिन में बढ़कर 532 तक पहुंच गई है। जिस तेजी से कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है इससे तस्वीर बहुत ही डरावनी होती जा रही है।
10 अप्रैल 159
11 अप्रैल 155
12 अप्रैल 187
13 अप्रैल 199
14 अप्रैल 277
15 अप्रैल 532

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: