Current Crime
देश

कांग्रेस से अलग हुए सभी गुटों को मोदी को हराने के लिए ‘ममता फॉर्मूले’ का पालन करना चाहिए : फलेरियो

पणजी। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरियो, जिनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की उम्मीद की जा रही थी, उन्होंने सोमवार को पश्चिम बंगाल स्थित पार्टी सहित सभी अलग-अलग कांग्रेस समूहों से एक “बड़ी तस्वीर” के हिस्से के रूप में एक साथ आने का आग्रह किया, ताकि 2024 के लोकसभा चुनावों में “ममता फॉर्मूले” का उपयोग करके भाजपा का मुकाबला किया जा सके।

फलेरियो ने दक्षिण गोवा में अपने निजी आवास पर अपने समर्थकों से कहा, “मैं कुछ लोगों से मिला, जिन्होंने कहा कि हां आप कांग्रेसी हैं। मैं 40 साल का कांग्रेसी हूं और मैं कांग्रेस परिवार का ही कांग्रेसी रहूंगा। अगर हमें मोदी से लड़ना है तो इस परिवार को एक साथ आना होगा। सभी के बीच चार कांग्रेसियों में ममता ही हैं, जिन्होंने नरेंद्र मोदी और उनके बाजीगरों को कड़ी टक्कर दी है।”
फलेरियो के सोमवार को एक बड़ी राजनीतिक घोषणा करने की उम्मीद है, पार्टी सूत्रों का सुझाव है कि वह कांग्रेस विधायक के रूप में इस्तीफा दे सकते हैं। फलेरियो ने भाजपा के संगठनात्मक तंत्र और केंद्रीय एजेंसियों द्वारा परेशान किए जाने के बावजूद “ममता फॉमूर्ला” की भी प्रशंसा की।
फलेरियो ने कहा, “नरेंद्र मोदी की बंगाल में 200 बैठकें हुईं अमित शाह की शायद 250 बैठकें और फिर प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) .. हर कोई था, लेकिन ममता का फॉमूर्ला जीत गया। वह अब पूरी तरह से मजबूत स्थिति में हैं। हम गोवा में भी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। हमें ऐसे सेनानियों की जरूरत है, जो समान तरंग दैर्ध्य, पार्टी की विचारधारा, नीतियों, सिद्धांतों और कार्यक्रमों में हों। उन्होंने यह भी कहा, “मैं एक कांग्रेसी हूं और मैं चाहता हूं कि बड़ी तस्वीर सामने आए, सभी कांग्रेस पार्टियां एक साथ आएं और अगला संसदीय चुनाव लड़ें। मैं आपके और अपने इस सपने को हासिल करने के लिए अपने भीतर हर संभव कोशिश करूंगा।”

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: