Current Crime
बॉलीवुड

अक्षय थे ‘गरीबों के मिथुन’, मेरे गानों ने बनाया स्टार : अभिजीत भट्टाचार्य

मुंबई। मशहूर रहने वाले प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने एक इंटरव्यू में अभिजीत ने कहा, ‘मैं ऐक्टर्स के लिए नहीं बल्कि स्टार्स के लिए गाने को बना हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितना अच्छा गाता हूं अगर सामने वाला आदमी स्टार नहीं है तो कोई फर्क नहीं पड़ता। शाहरुख खान और सुनील शेट्टी आज स्टार हैं और मैंने दोनों के लिए सुपरहिट गाने गाए हैं। इन ऐक्टर्स पर फिल्माए गए मेरे सभी गाने हिट रहे।’

अभिजीत का मानना है कि म्यूजिक में इतनी ताकत है कि वह किसी भी ऐक्टर को स्टार बना सकता है। उन्होंने इसके लिए अक्षय कुमार का उदाहरण दिया और कहा, ‘मेरे म्यूजिक ने अक्षय कुमार को स्टार बना दिया। जब वह आए थे तो स्टार नहीं थे तब उन्हें ‘गरीबों के मिथुन चक्रवर्ती’ के तौर पर जाना जाता था, ठीक उसी तरह जैसे मिथुन को ‘गरीबों का अमिताभ बच्चन’ कहा जाता था। म्यूजिक ने ही देव आनंद, राज कपूर और राजेश खन्ना को स्टार बनाया। ‘खिलाड़ी’ के बाद अक्षय कुमार स्टार बन गए। इन सभी ऐक्टर्स को मेरे गानों ने स्टार बना दिया।’ बता दें कि अक्षय कुमार की 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘खिलाड़ी’ का मशहूर गाना ‘वादा रहा सनम’ अभिजीत ने ही गाया था।

अभिजीत भट्टाचार्य ने हाल में सिंगिंग रिऐलिटी शोज के जजों की भी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि इन जजों के पास कोई एक्सपीरियंस नहीं है और केवल खुद को प्रमोट करते हैं। अभिजीत ने कहा कि उनके जैसे सिंगर्स को रिऐलिटी शो का जज बनाना चाहिए जिन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री को बहुत योगदान दिया है।बता दे ‎कि अभिजीत हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभिजीत ने 90 और 2000 के दशक में शानदार और एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। हालांकि अब अभिजीत बिल्कुल गायब हैं और उनके नए गाने नहीं आ रहे हैं। अभिजीत ने शाहरुख खान के लिए काफी गाने गाए हैं और इसीलिए उनका मानना है कि उनकी आवाज साधारण ऐक्टर्स के लिए नहीं बल्कि स्टार्स के लिए बनी है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: