Current Crime
बॉलीवुड

साजिद नाडियाडवाला के एक प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी आएंगे एक साथ!

मुंबई। निर्माता साजिद नाडियाडवाला हर प्रोजेक्ट के साथ एक दिलचस्प कास्ट को एक साथ लाने के लिए जाने जाते हैं। इस तरह के एक और हालिया विकास के साथ, खबर यह है कि फिल्म निर्माता एक आगामी परियोजना के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जबकि दोनों अभिनेताओं के पास नाडियाडवाला की फ़िल्म पहले से है जिसमें अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे और अहान शेट्टी अभिनीत तड़प शामिल है, ऐसे में अब दोनों का एक साथ आना निश्चित रूप से एक ऐसी खबर है जिसने हम सभी को उत्साहित कर दिया है। प्रॉजेक्ट पर विकास चल रहा है, हालांकि प्रोजेक्ट पर अधिक जानकारी जल्द ही पेश की जाएगी।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “पूरी टीम अभिनेताओं की इस एक्शन पावर-पैक के लिए उत्साहित है जिसमें अक्षय और अहान पहली बार एक साथ आ रहे हैं। केवल साजिद सर ही इसे संभव बना सकते थे और हम सभी वास्तव में उस एनर्जी के लिए उत्साहित हैं जो ये दोनों कलाकार स्क्रीन पर लाएंगे। प्रोजेक्ट की घोषणा की जानी बाकी है और फ़िलहाल प्लानिंग स्टेज पर है। हमारे पास जल्द ही अधिक जानकारी सामने होगी।”

इस साल की शुरुआत में, बच्चन पांडे से अक्षय का रुग्गड लुक रिलीज़ किया गया था और अभिनेता बच्चन पांडे में दसवीं बार निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ काम कर रहे हैं। साथ ही, कुमार ने निर्माता द्वारा निर्मित की जा रही तारा सुतारिया के साथ अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ का पहला पोस्टर प्रस्तुत किया था। निश्चित रूप से, एक अन्य नाडियाडवाला फ़िल्म में दोनों के एक साथ आने की खबर ने हम सभी को उत्साहित कर दिया है और हम जल्द ही अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं! जुड़े रहें!

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: