Current Crime
उत्तर प्रदेश

अखिलेश ने भाजपा पर लगाया बुंदेलखंड के साथ विश्वासघात का आरोप

झांसी| समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास करते हुए अपने क्षेत्र से पूर्ण बहुमत दिया था, लेकिन इस पार्टी ने उनका 100 फीसदी विश्वास तोड़ा है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने झांसी पहुंचे अखिलेश ने भाजपा पर बुंदेलखंड के साथ धोखा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “बुंदेलखंड में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। यहां से जो सांसद चुनकर लोकसभा गए थे, वे बजट में किसानों के मुद्दे नहीं रख पाए। बजट की बात आई तो कोई मदद नहीं की। सबसे अधिक बुंदेलखंड के किसान संकट में हैं। महोबा और झांसी में आए दिन किसान आत्महत्या कर रहे हैं। इसके बावजूद सरकार की नींद टूटने का नाम नहीं ले रही। भाजपा ने बुंदेलखंड की जनता के साथ विश्वासघात किया है।”

उन्होंने कहा कि यह सरकार सपा सरकार के प्रोजेक्टों की गति धीमी कर रही है, ताकि इन प्रोजेक्टों का श्रेय खुद ले सके। इन्होंने एंबुलेंस सेवा बर्बाद कर दी। पांच सौ बेड का अस्पताल भी पूरा नहीं किया गया। भाजपा सरकार से जनता पूरी तरह ऊब चुकी है। अब सरकार के गिनती के दिन ही बचे हैं।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में सत्ता की कुर्सी हासिल करने के लिए हर जतन कर रही भारतीय जनता पार्टी की राह में रोड़ा अटकाने के लिए विपक्षी दल तैयार हैं। एक तरफ जहां संयुक्त मोर्चा ने बंगाल चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करने का ऐलान किया है।

अखिलेश ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में सपा ममता बनर्जी की पार्टी का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और पार्टी के तमाम कार्यकर्ता चुनावों में के लिए प्रचार करेंगे।

झांसी में कुछ समय बिताने के बाद अखिलेश यादव सड़क मार्ग से मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में स्थित शिविर स्थल ओरछा क्लब एंड रिसॉर्ट रवाना हो गए। रात्रि विश्राम के बाद वे अगले दिन भी शिविर में हिस्सा लेंगे। शिविर में झांसी, ललितपुर और जालौन जिले की नौ विधानसभाओं के 100-100 कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: