Breaking News
Home / अन्य ख़बरें / सपाइयों की कढ़ाई के बाद एनएसयूआई में आया उबाल

सपाइयों की कढ़ाई के बाद एनएसयूआई में आया उबाल

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। पकौड़ा पालिटिक्स में सोमवार को एक बार फिर से तड़का देखने को मिला। जब नेशनल स्टूडेंट यूनियन आॅफ इंडिया (एनएसयूआई) पदाधिकारियों ने साहिबाबाद के एलआर कॉलेज के बाहर बाकायदा पकौड़ा स्टॉल
लगाया और देश के पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान की कड़े शब्दों में निंदा की।
इस मौके पर पदाधिकारियों ने कहा कि देश की केंद्र सरकार बेरोजगारों का मजाक उड़ा रही है और पढ़े-लिखे युवाओं को रोजगार तो देने की बातें नहीं की जा रही है बल्कि युवाओं को पकौड़े बेचने की सलाह दी जा रही है। नेशनल स्टूडेंट यूनियन आॅफ इंडिया (एनएसयूआई) का यह कदम समाजवादी पार्टी के युवाओं के कदम के बाद उठाया गया है।
बता दें कि सोमवार को नेशनल स्टूडेंट यूनियन आॅफ इंडिया (एनएसयूआई) के जिलाध्यक्ष राहुल शर्मा के नेतृत्व में साहिबाबाद के एलआर कॉलेज के बाहर पकौड़े का ठेला लगाया गया और पकौड़े बेचकर विरोध दर्ज कराया गया। पदाधिकारियों ने इस मौके पर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस मौके पर गुड्डू पंडित, मुकेश , रेखा गुप्ता, किरनपाल, समीर, पंकज आदि प्रमुख थे।
आफिस के बजाये, लखनऊ कार्यालय का है पता
नेशनल स्टूडेंट यूनियन आॅफ इंडिया (एनएसयूआई) का कार्यालय नवयुग मार्केट में है। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष राहुल शर्मा ने जिस पैड का इस्तेमाल किया है उसमें या तो लखनऊ का पता है या फिर उन्होंने अपने घर का पता लिखा हुआ है। जब नवयुग मार्केट में कार्यालय है तो फिर क्यों कार्यालय पर नेशनल स्टूडेंट यूनियन आॅफ इंडिया (एनएसयूआई) के पदाधिकारियों की कोई आवाजाही नहीं रहती है। ऐसे में कहने वाले कह रहे हैं कि नेशनल स्टूडेंट यूनियन आॅफ इंडिया (एनएसयूआई) पदाधिकारी निष्क्रिय हैं और पार्टी को ऐसे प्रकोष्ठों के खिलाफ भी सख्त कदम उठाने चाहिए।
लंबे अर्से बाद एक्टिव नजर आई एनएसयूआई
नेशनल स्टूडेंट यूनियन आॅफ इंडिया (एनएसयूआई) पकौड़ा पालिटिक्स के माध्यम से लंबे समय बाद एक्टिव नजर आई है। हाल ही में हुए नगर निगम चुनाव में एनएसयूआई पूरी तरह गायब थी। इसके अलावा अन्य कार्यक्रमों में भी एनएसयूआई की दखल बेहद कम रहती है। पार्टी के नेताओं का कहना है कि एनएसयूआई की वर्किंग में पहले जैसा उबाल नहीं रहा है।

Check Also

मैट्रो विस्तीकरण के संशोधित डीपीआर के फंडिंग पैटर्न को लेकर हुआ विचार विमर्श

Share this on WhatsAppगाजियाबाद (करंट क्राइम)। जीडीए उपाध्यक्ष के कार्यालय में मैट्रो रेल विस्तीकरण हेतु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *