Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

एडीएम सिटी शैलेंद्र प्रताप सिंह और उनकी पत्नी पूरी तरह स्वस्थ

आज होंगे अस्पताल से डिस्चार्ज और मंगल को संभालेंगे चार्ज
गाजियाबाद (करंट क्राइम)। एडीएम सिटी शैलेंद्र प्रताप सिंह अपनी वर्किंग में भी कोरोना योद्धा रहे और जब वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो यहां भी उन्होंने कोरोना जंग जीती है और वह पूरी तरह स्वस्थ होकर अब घर आ रहे हैं। यहां भी उन्होंने खुद को कोरोना सेनानी साबित किया है। उनकी पत्नी व एसडीएम जेवर गुंजा सिंह की हालत में भी तेजी से सुधार हो रहा है और वह भी जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस लौटेंगी।
गौरतलब है कि एडीएम सिटी शैलेंद्र प्रताप सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनकी पत्नी व जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद शैलेंद्र प्रताप सिंह और उनकी पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और प्रशासनिक गलियारों से लेकर उनके शुभ चिंतकों तक हड़कंप मच गया था। ये दोनों ही अधिकारी बेहद कर्मठ और व्यवहार कुशल माने जाते हैं। जब पति-पत्नी दोनों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो पूरे परिवार की चिंता बढ़ गई थी। लेकिन शुभचिंतकों की दुआओं और दवाओं का असर ये रहा है कि एडीएम सिटी शैलेंद्र प्रताप सिंह पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं।
उनके साथ 14 अन्य लोग भी क्वारंटाइन किए गए थे। बताते हैं कि अब किसी में भी कोरोना लक्षण नहीं हैं और इन सभी की रिपोर्ट अभी आनी है। एडीएम सिटी शैलेंद्र प्रताप सिंह को उपचार के लिए कोशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और गुंजा सिंह को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था।
लगभग 14 दिन इस परिवार के लिए बेहद तनाव भरे रहे और सबसे बड़ी टेंशन ये थी कि दोनों पति-पत्नी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती थे और इस दौरान वह किसी से नहीं मिल सकते थे।
परिवार के लोग क्वारंटाइन थे और वह किसी से नहीं मिल सकते थे। ऐसे में बीमारी का तनाव और परेशानी को समझा जा सकता है। बहरहाल सब शुभ और मंगलमयी रहा है। अब आज एडीएम सिटी शैलेंद्र प्रताप सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचेंगे। बताया जाता है कि मंगलवार से चार्ज संभाल लेंगे।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: