दसवीं फैल लड़के ने राजकोट के युवक की फेसबुक और इंस्टाग्राम किया हेक 21 को युवाओं से रूबरू होंगे भाजपाध्यक्ष अमित शाह आकाशवाणी से आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की भेंटवार्ता का होगा प्रसारण रेप की घटनाओं पर हरियाणा के सीएम खट्टर की आपत्तिजनक टिप्पणी से चहुओर रोष भारत को पंड्या की कमी खलेगी : हसी आस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय गेंदबाजों को इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 227 पर समेटा विराट ने ऋषभ के साथ साझा की तस्वीरें अखाद्य तेल का आयात 8 फ़ीसदी बढ़ा मिंत्रा जबोंग का करेगी विलय, अनंत नारायणन बने रहेंगे सीईओ
Home / राज्य / उत्तराखंड / सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अडाणी का विवादित वीडियो, उत्तराखंड पुलिस ने दर्ज कराई रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अडाणी का विवादित वीडियो, उत्तराखंड पुलिस ने दर्ज कराई रिपोर्ट

देहरादून (ईएमएस)। इन दिनों उद्योगपति गौतम अडाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर राज्य से सूचना विभाग ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इस वीडियो की जांच के लिए चंडीगढ़ की फॉरेंसिक लैब भेजा गया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार इस वीडियो से छेड़छाड़ करके राज्य की छवि खराब करने की साजिश की गई है। मामले की जांच पुलिस की साइबर सेल कर रही है, जिसने वीडियो की जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा है। जांच रिपोर्ट आते ही वीडियो से छेड़छाड़ करने वाले और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
यह वीडियो बीती 9 अक्टूबर को एक वेबसाइट पर नजर आया था। तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद कांग्रेस को सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया। बता दे कि इस इंवेस्टर्स समिट में उत्तराखंड को 1.20 लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव मिलने का दावा किया जा रहा है। जिसमें देश के कई बड़े उद्योगपतियों ने राज्य में निवेश करने को लेकर प्रतिबद्धता जताई है। इंवेस्टर्स समिट का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। इस समिट में अडाणी समूह, रिलायंस समूह, महिंद्रा ग्रुप, आईटीसी, अमूल, पतंजली जैसे बड़े समूहों राज्य में निवेश के प्रस्ताव पर एनओयू साइन किया। रिलायंस समूह के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने भविष्य में उत्तराखंड को डिजिटल देवभूमि के तौर पर विकसित करने की बात कही थी। राज्य सरकार का दावा है कि समिट के दौरान हुए करार के धरातल पर उतरने की सूरत में राज्य में 3 लाख से ज्यादा रोजगारों का सृजन होगा और पर्यटन, कृषि जैसे उद्योगों को बढ़ावा मिलेगा।

Check Also

कुल्हाड़ी से पुजारी की हत्या कुआं में लाश मिली

भिंड (ईएमएस) ।जिले के मौ कस्बे के द्वारिकापुरी इलाके में सरकारी बाग हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *