Current Crime
ग़ाजियाबाद

77 वे जन्मदिन पर हवन व बूथ स्तर पर गोष्ठिया हुई आयोजित

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन अवसर पर गाजियाबाद की शहर विधानसभा सीट में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। सपा के वरिष्ठ नेता एवं सपा प्रबुद्ध सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सागर शर्मा ने जन्मदिन के मौके पर आयोजित हवन में आहूतियां देकर सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह की लंबी उम्र की कामना की, वहीं उन्होंने बूथ स्तर पर आयोजित गोष्ठियों के माध्यम से नेताजी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने की अपील भी की।

जन्मदिन के मौके पर विजयनगर सम्राट चौक पर हवन का आयोजन किया गया। हवन में सपा के पदाधिकारियों व स्थानीय लोगों ने आहुतियां देकर नेताजी की लंबी उम्र की कामना की। इसके अलावा विधानसभा के बूथों पर भी गोष्ठियां आयोजित की गई। गोष्ठी के माध्यम से सपा नेता सागर शर्मा ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह ने देश व प्रदेश को आगे बढ़ाने में अपना जो योगदान दिया है, उसे कभी नहीं भूलाया जा सकता है।

आज प्रदेश विकास की राह पर अग्रसर है और नेताजी के दिखाये मार्ग पर चल रहा है। प्रदेश में सभी का विकास हो रहा है, जो नेताजी की विचारधाराओं के चलते ही संभव है। प्रदेश के लोगों को नेताजी की विचाधारा को अपना चाहिए, ताकि प्रदेश देश का नंबर वन प्रदेश बन सके। गोष्ठी के अलावा 51 किलो लड्डूओं का भी वितरण किया गया। जन्मदिन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में शहर विधानसभा अध्यक्ष महबूब लारी समेत अनेक सपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

S copy

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: