Current Crime
उत्तर प्रदेश देश

उप्र में सड़क दुर्घटना में 6 प्रवासी मजदूरों की मौत

मुजफ्फरनगर, 14 मई (आईएएनएस)े उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरगनर में रोहाना टोल प्लाजा के पास बुधवार देर रात कथित तौर पर एक रोडवेज बस ने मजदूरों को रौंद दिया, जिससे छह लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान हरीक सिंह (51), उनके बेटे विकास (22), गुड्डू (18), वासुदेव (22), हरीश (28) और विरेंद्र (28) के रूप में की गई है।
ये पीड़ित बिहार से आए प्रवासी मजदूर थे, जो पैदल अपने घर लौट रहे थे। पुलिस उनके परिवार के सदस्यों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान ने कहा, “हमें रात 11 बजे के आसपास यह सूचना मिली कि एनएच-9 में पैदल चल रहे लोग किसी बस दुर्घटना के शिकार हो गए हैं। मौके पर पहुंचने पर, हमें स्थानीय लोगों ने बताया कि वे प्रवासी मजदूर थे। उन्होंने इस बारे में आगे और जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार देर रात को मुजफ्फरगनर-सहारनपुर स्टेट हाईवे-59 पर रोहाना टोल प्लाजा के पास रोडवेज की बस ने सहारनपुर लौट रहे श्रमिकों के काफिले को कुचल दिया, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। वारदात को अंजाम देने वाला ड्राइवर बस को मौके पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ था, जिसे आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।
मरने वाले सभी 6 पुरुष हैं और सभी बिहार के रहने वाले थे। चार लोग गोपालगंज, एक पटना और एक भोजपुर के रहने वाले थे। उन्होंने आगे कहा कि इनके 4 साथी घायल हो गए हैं, जिनका इलाज मेरठ अस्पताल में चल रहा है। जबकि दो को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।हादसे के वक्त उस बस में कोई यात्री सवार नहीं था। जहां बस ने मजूदरों को पीछे से टक्कर मारी, वहां सड़क के किनारे खून के धब्बे, चप्पलें इत्यादि बिखरी हुई हैं।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: