Current Crime
दिल्ली एन.सी.आर देश

देश में भाजपा के 500 कार्यालय बन चुके, 300 और बनेंगे: नड्डा

नई दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी के देश भर में अब तक पांच सौ कार्यालय बन चुके हैं। वहीं तीन सौ और कार्यालयों पर काम चल रहा है। पार्टी देश के सभी जिलों में कार्यालय बनाने में जुटी हुई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कर्नाटक के नौ कार्यालयों का शिलान्यास करते हुए ये बात कही। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से कर्नाटक के कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘मुझे आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि देशभर में लगभग 500 कार्यालय बन चुके हैं और 300 पर काम चल रहा है, जिनमें ये कर्नाटक में 9 कार्यालय भी शामिल हैं। 2014 में पदभार संभालने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि हमें हर जिले में भाजपा का कार्यालय बनाना चाहिए।’
जेपी नड्डा ने कार्यालयों की जरूरत को लेकर कहा कि इससे कार्यकतार्ओं के अंदर एक संस्कार पैदा होता है और राजनीतिक सोच भी बढ़ती है। ये नए कार्यालय सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होंगे। कांफ्रेंस हॉल, ई.लाइब्रेरी, रिसर्च सेक्शन, आईटी विभाग के साथ ही कार्यकतार्ओं के बैठने की बेहतर सुविधा होगी।
नड्डा ने कोरोना काल में कर्नाटक इकाई के सेवा कार्यों की भी तारीफ की और कहा कि कर्नाटक में भाजपा कार्यकतार्ओं ने करीब 1.54 करोड़ फूड पैकेट्स, 50 लाख राशन किटे, 1.40 लाख मरीजों को दवाएं और 64.5 लाख सेनेटाइजर भी बांटे हैं। इसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।
उन्होंने कहा कि कर्नाटक भाजपा इकाई ने कोरोना संकट में संपर्क अभियान में भी अच्छा काम किया है। 618 वीडियो कॉन्फ्रेंस, 728 ऑडियो कॉन्फ्रेंस करके लाखों लोगों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश पहुंचाया है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: