Current Crime
देश

तेलंगाना में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या

 

हैदराबाद | तेलंगाना के मंचेरियल जिले में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। जिले के कासिपेटा मंडल के मलकापल्ली गांव में गुरुवार को यह दुखद घटना घटी। दंपत्ति ने अपने घर में पहले अपने बेटे और बेटी को कथित रूप से जहर दिया और फिर खुद फांसी लगा ली। पुलिस को संदेह है कि उन्होंने दिन के शुरूआती घंटों में यह कदम उठाया। मृतकों के नाम जे.रमेश (40), उनकी पत्नी पद्मा (35), अक्षय कुमार (17) और सौम्या (19) हैं। इनमें से दंपत्ति के शव एक कमरे में और बच्चों के शव दूसरे कमरे में मिले।घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और शवों को ऑटोप्सी के लिए भेजा।
कथित तौर पर परिवार ने आर्थिक समस्याओं के चलते यह कदम उठाया है। रमेश पट्टे की जमीन पर खेती करते थे और फसल खराब होने से बहुत नुकसान हो गया था।
पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें रमेश ने लिखा है कि उसकी 30 एकड़ से ज्यादा पर लगी फसल खराब हो गई थी, जिससे उसे बहुत नुकसान हो गया था। उसकी बेटी की शादी कुछ ही महीने पहले हुई थी और उसने उसके लिए कर्ज लिया था। फसल खराब होने के कारण वह कर्ज नहीं चुका पाया था। सौम्या कुछ दिन पहले ही अपने माता-पिता के घर आई थी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: