Current Crime
उत्तर प्रदेश ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

लोनी से कारंटाइन कराए जमाती में से 4 कोरोना संक्रमित पाये गये

हरिशंकर शर्मा (करंट क्राइम)

लोनी। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा दस दिन पूर्व लोनी से गाजियाबाद कारंटाइन कराये गये जमाती में से चार कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। ये जमाती कोलकत्ता से हजरत निजामुदीन होते हुए लोनी की चांद मस्जिद में आकर रूके हुए थे।
मंगलवार को पॉजिटिव की जानकारी मिलते ही अधिकारियों ने मुस्तफाबाद कालोनी और राशिद अली गेट स्थित नाईयों के चौक को सील कर दिया है। प्रशासन ने इन कालोनियों को हॉटस्पॉट नहीं बनाने का फैसला लिया है। अधिकारियों ने कालोनियों को सैनिटाइज कराया है।
उपजिलाधिकारी खालिद अंजुम ने बताया कि 10 दिन पूर्व हजरत निजामुद्दीन होते हुए कोलकत्ता से लोनी में आए 13 जमाती लोनी की चांद मस्जिद में आकर रूके थे। जानकारी मिलते ही बढ़ती महामारी की रोकथाम के लिए जमातियों को कारंटाइन के लिए गाजियाबाद भेज दिया था। मंगलवार को जानकारी मिली कि लोनी से कारंटाइन कराए गये जमातियों में चार जमाती जांच में कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। उपजिलाधिकारी ने बताया कि संक्रमित की जानकारी मिलते ही मुस्तफाबाद कालोनी और नाइयों का चौक इलाकों को सील कर दिया है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कालो मुस्तफाबाद कालोनी में सैनिटाइज का छिड़काव कराया है। इन दोनों इलाकों में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। साथ ही इन कालोनियों में आने जाने वालों पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: