Current Crime
ग़ाजियाबाद दिल्ली एन.सी.आर

रविवार को गाजियाबाद में मिले 142 कोरोना पॉजिटिव केस, जिले में नहीं हुई कोई कोरोना मौत

गाजियाबाद (करंट क्राइम)। उत्तर प्रदेश में जहां अन्य जिलों में कोरोना मामलों की रफ्तार थम रही है वहीं सरकार के सामने सबसे बड़ी टेंशन दिल्ली से सटे यूपी के दो जिले गाजियाबाद और नोएडा बन गये हैं। यहां लगातार कोरोना पॉजिटिव मामले मिलने की संख्या बढ़ गयी है।
रविवार को गाजियाबाद में 142 नये मामले कोरोना पॉजिटिव के मिले हैं। गाजियाबाद में वर्तमान में 1322 मामले एक्टिव चल रहे हैं और 21 लोग ऐसे हैं जो रविवार को पॉजिटिव से नेगेटिव होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए गये हैं। अब गाजियाबाद में कुल कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 1322 है। इसके साथ ही अब तक अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नेगेटिव होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचने वालों की संख्या 1772 हो गई है। रविवार को किसी भी कोरोना पीड़ित व्यक्ति की मृत्यू का समाचार नहीं है।
इसके अलावा नोएडा में रविवार को 64 लोग ऐसे पाए गए हैं जो 24 घंटे के अंदर कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। इन सभी को उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। यहां पर 88 लोग ऐसे हैं जो 24 घंटे के भीतर ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए हैं। नोएडा में अब तक कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उपचार पाकर नेगेटिव होने वालों की संख्या 2484 हो गई है। यहां पर भी रविवार को किसी व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु होने का समाचार नहीं है। नोएडा में रविवार तक कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 893 का था।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: