Current Crime
स्पोर्ट्स

मेजबान एमरल्ड हाइट्स दोनों वर्गों के सेमीफाइनल में, डेली कॉलेज बाहर – :: आईपीएससी की बास्केटबॉल स्पर्धा में दमखम दिखा रहे हैं देशभर के खिलाड़ी ::

इन्दौर (ईएमएस)। मेजबान एमरल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल ने अखिल भारतीय पब्लिक स्कूल (आईपीएससी) की अंडर-17 वर्ग की बास्केटबॉल स्पर्धा में बालक और बालिका वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं डेली कॉलेज इन्दौर को क्वार्टर फाइनल में बाहर होना पड़ा।
राऊ स्थित स्कूल परिसर में चल रही स्पर्धा में सुबह के सत्र में बालक वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल खेले गए। द दून स्कूल ने डेली कॉलेज को 53-34 अंक से, द मान स्कूल दिल्ली ने सैनिक स्कूल बिजापुर को 50-38 से, पीपीएस नाभा ने सैनिक स्कूल कुंजापुरा को 70-61 से, एमरल्ड हाइट्स ने हंसराज स्कूल मुंबई को 56-15 से हराया। क्वार्टर फाइनल में एमरल्ड हाइट्स के सामने लॉरेंस स्कूल लवडेल की चुनौती थी। मध्यांतर तक दोनों टीमों के बीच अंकों के लिए जमकर संघर्ष हुआ लेकिन इसके बाद एमरल्ड हाइट्स के खिलाड़ियों ने मैच पर अपनी पकड़ बना ली और लॉरेंस स्कूल के खिलाफ अपनी टीम को 57-45 अंक से जीत दिला दी। एमरल्ड के लिए चिरंजीव ने सबसे ज्यादा 15 अंक किए। एमएनएसएस राई को पीपीएस नाभा को हराने में कोई खास परेशानी नहीं हुई। एमएनएसए ने यह मैच 82-36 अंक से जीत लिया। विजयी टीम के लिए यश ने सबसे ज्यादा 27 अंक बनाए। द मान स्कूल स्कूल दिल्ली को आगे बढ़ने से रोकने में वेलहम बॉयज स्कूल देहरादून ने काफी कोशिश की लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। एम. सांगा (14 अंक) की मदद से द मान स्कूल 46-40 अंक से जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच गया। एलके सिंघानिया स्कूल गोटन ने दून स्कूल देहरादून पर 91-38 अंक से आसान जीत दर्ज की। रोहन 28 बास्केट करने में सफल रहे।
बालिका वर्ग के क्वार्टर फाइनल में भी एमरल्ड हाइट्स ने अपनी श्रेष्ठता साबित की और संघर्ष के बाद पाइन ग्रोव स्कूल हिमाचल प्रदेश को 53-45 अंक से शिकस्त दी। एमरल्ड का मोर्चा अदिति खंडेलवाल ने संभाला और सबसे ज्यादा 18 अंक अपने नाम किए। अन्य क्वार्टर फाइनल मैच आसान रहे। अक्षिता के 29 अंकों की मदद से वायपीएस मोहाली ने डेली कॉलेज इन्दौर को बाहर का रास्ता दिखा दिया। वायपीएस की टीम 50-24 अंक से जीती। डीपीएस आरके पुरम् दिल्ली ने भी एलके सिंघानिया स्कूल राजस्थान को 47-14 अंक से मात दी। कामाक्षी मेहरा ने 8 अंक बनाए। एमएनएसएस राई को रितिका ने 21 अंक की मदद की और अपनी टीम को विद्या देवी जिंदल स्कूल हिसार पर 44-13 अंक से जीत दिला दी।

Related posts

Current Crime
Ghaziabad No.1 Hindi News Portal
%d bloggers like this: